JioFiber ब्रॉडबैंड की नई पेशकश, केवल 100-200 रुपये देने पर मिलेगा 14 OTT ऐप्स का एंटरटेनमेंट

JioFiber Broadband's new offer

Reliance Jio हमेशा अपने ग्राहकों को नए ऑफर पेश करने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने फिलहाल अपने रिलायंस जियो फाइबर ब्रॉडबैंड के नए प्लांस का ऐलान कर दिया है। नए प्लान्स के तहत ग्राहकों को शानदार एंटरटेनमेंट देने की पेशकश की जा रही है। रिलायंस जियो के नए प्लान केवल 399 रुपये से शुरू हो रहे हैं। इन सभी प्लांस की खास बात यह है कि, अगर आप इनमें 100 या 200 रुपये एक्स्ट्रा देंगे तो आपको इंटरनेट के साथ-साथ 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाएगा। अगर आप इन प्लांस का लुफ्त उठाना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें जियो फाइबर के नए प्लांस की पूरी जानकारी।

यह भी पढ़ेंः Airtel ने फिर ग्राहकों को किया नाराज, अब पहले से कम दिनों के लिए मिलेगी ये फ्री सर्विस

जियो फाइबर के नए प्लांस

जानकारी के लिए बता दें कि पहले 399 और 699 रुपये वाले जियो फाइबर प्लान में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता था। केवल इसमें इंटरनेट की सुविधा ही दी जाती थी। लेकिन अब कंपनी ने इसमें बदलाव किया है। बदलाव के तहत अगर ग्राहक इन प्लांस को लेने के बाद 100 या 200 रुपये का एक्स्ट्रा पेमेंट करते हैं, तो 14 एंटरटेनमेंट ओटीटी एप्स भी प्लान में जोड़ दिया जाएंगे।

ग्राहकों के एंटरटेनमेंट को देखते हुए यह प्लान काफी आकर्षक हैं। जियो के 399 रुपये वाले बेसिक प्लान में यूजर को 30 एमबीपीएस की स्पीड दी जाती है। इस प्लान में अगर ग्राहक हर महीने 100 रुपये एक्स्ट्रा देगा, तो वह 6 OTT ऐप्स का लुफ्त उठा सकता है। वहीं अगर ग्राहक 200 रुपये एक्स्ट्रा देगा, तो 14 ओटीटी ऐप्स देखने का मौका मिलेगा। 
इस प्लान के साथ ही 699 रुपये वाले प्लान में भी यही स्कीम काम करेगी। लेकिन इस प्लान में 30 एमबीपीएस की जगह 100 एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी।

अगर जियो फाइबर के 999 रुपये से लेकर 3999 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें 150 एमबीपीएस से लेकर 1000 एमबीपीएस तक की स्पीड दी जाती है। जहां आपको अमेज़न प्राइम से लेकर नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। बता दें कि यह प्लान जियो फाइबर द्वारा पहले भी चलाए जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः 50MP कैमरे का साथ इंडिया आ रहा Realme Narzo 50A Prime, फोन में होगी मैसिव पावर और माइटी परफॉरमेंस

बताते चलें कि, यूजर्स के लिए जियो कंपनी इंस्टॉलेशन सहित सेटअप बॉक्स और मॉडेम मुफ्त देने की पेशकश करती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।