JugJugg Jeeyo ने मारी Amazon Prime Video पर एंट्री, वरुण धवन, अनिल कपूर का देखें जलवा

भारतीय दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए JugJugg Jeeyo फिल्म को अचानक OTT प्लेटफार्म जगह मिली है।

JugJugg Jeeyo
JugJugg Jeeyo

सिनेमाघरों में अच्छा खासा जलवा दिखाने के बाद वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर सहित नीतू कपूर की फिल्म JugJugg Jeeyo की Amazon Prime Video पर एंट्री हो गई है। बिना किसी सूचना के इस बेहतरीन मल्टीस्टारर फिल्म को OTT यानी ओवर द टॉप प्लेटफार्म पर उतार दिया गया है। इसे लेकर फिल्ममेकर और वरुण धवन ने भी खुलासा किया है। बताया गया है कि भारतीय दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए फिल्म को अचानक OTT प्लेटफार्म पर जगह मिली है। बता दें कि यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी है, जैसे सिनेमाघरों में शानदार रिस्पांस मिला था। वहीं आमतौर पर किसी भी OTT प्लेटफार्म पर फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म की जानकारी दी जाती है, लेकिन दर्शकों को सरप्राइज देते हुए इस फिल्म को आज रिलीज कर दिया गया है।
 

जुग जुग जियो में है खास स्टार कास्ट

इस बेहतरीन फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया है। जिसमें Anil Kapoor, Neetu Kapoor, Manish Paul, Kiara Advani, सहित यूट्यूबर Prajakta Koli ने बड़ा किरदार निभाया है। वहीं सिनेमाघरों में इस मूवी ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस तरह के बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद फिल्म को Amazon प्राइम पर लाया गया है।

यह भी पढ़ें: 20,000 रुपये सस्ता मिल रहा LG का 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी, जल्द उठाए इस डील का फायदा

क्या बोले वरुण धवन

अचानक Amazon Prime वीडियो पर फिल्म की रिलीज को लेकर वरुण धवन ने कहा कि हम दर्शकों को सरप्राइज देना चाहते थे, इसलिए हमने बिना किसी सूचना के फिल्म को OTT पर रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उन्हें शानदार अनुभव हुआ है और वह दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह किरदार उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा कि मैंने इससे पहले फिल्मी करियर में इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे सभी को जरूर देखना चाहिए।

बताते चलें कि इस मूवी की कहानी एक पंजाबी परिवार पर बेस्ड है। जिसमें पटियाला में रहने वाले एक परिवार की कहानी को दर्शाया गया है। जहां अलग-अलग पीढ़ियों में प्यार, शादी के साथ गजब का रोमांस और सस्पेंस भी दिखाया गया है।

कैसे देखें जुग जुग जियो

अगर आप भी इस फिल्म का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो Amazon प्राइम पर इस फिल्म को देख सकते हैं। अगर आपके पास इस प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो इस प्लेटफार्म का 1 साल के लिए सब्सक्रिप्शन 1,499 रुपये का है, जबकि 3 महीने और एक महीना के सब्सक्रिप्शन की कीमत 179 और 459 रुपये है। यह भी पढ़ें: Jio Phone 5G कम कीमत में होगा लॉन्च, जानें फीचर और स्पेसिफिकेशंस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।