बड़ी बैटरी और HiFi स्टीरियो साउंड के साथ लॉन्च हुए ये शानदार नेकबैंड, जानिए कीमत

म्यूजिक लवर्स के लिए Just Corseca ने भारत में अपने दो नए नेकबैंड, Solitaire और Superflexx को लॉन्च किया है। इन नेकबैंड में HiFi स्टीरियो साउंड के साथ बड़ी बैटरी दी गई है। इनका डिजाइन प्रीमियम है और ये दोनों कई अच्छे फीचर्स से लैस है।  दोनों नेकबैंड के साथ मैग्नेटिक इंटरलॉकिंग दी गई है, यानी अगर इनका इस्तेमाल ना हो तो  उस कंडीशन में ये दोनों बड्स आपस में चिपक जाते हैं। आइये जानते हैं इन दोनों की कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में।

Solitaire नेकबैंड की कीमत और खूबियां

सबसे पहले बात करते हैं Just Corseca Solitaire वायरलेस नेकबैंड की, तो इसकी कीमत 3,299 रुपये है । इस ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। इस नेकबैंड में 400mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ पावर मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी भी है। बैटरी लाइफ को लेकर 25 घंटे के बैकअप का दावा है और स्टैंडबाय का दावा 300 घंटे का है जोकि काफी सही है और आपको भी बार-बार इन्हें चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इनमें ब्लूटूथ V5.0 दिया गया है। यह नेकबैंड स्वेटप्रूफ है। इनमें आपको HiFi स्टीरियो साउंड मिलेगा जोकि आपके म्यूजिक एक्सपीरियंस को बेहतर करता है। इतना ही नहीं इस नेकबैंड में माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट दिया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। यह भी पढ़ें: पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया स्मार्ट म्यूजिक LED प्रोजक्टर Pico 10, जानें कीमत और फीचर्स

Superflexx नेकबैंड की कीमत और खूबियां

Superflexx Neckband का डिजाइन इसका प्लस पॉइंट कहा जा सकता है, यह वजन में हल्के है जिसकी मदद से आप इनके लम्बे समय तक पहन सकते हैं। इंजन बाहरी हिस्सा काफी लचीला है। Superflexx के साथ स्टील का कोर दिया है। पावर के लिए इसमें 130mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 150 घंटे के स्टैंडबाय का दावा किया गया है। इसमें LED इंडिकेटर भी है। इसमें भी न्वाइज कैंसिलेशन भी दिया गया है। इस नेकबैंड को लेकर हाई-क्वॉलिटी ऑडियो और क्रिस्टल क्लियर ऑडियो का दावा है। इसके साथ माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है। इनमें आपको हैवी बास वाला साउंड मिलेगा।