Kia Carens भारत में आज होगी लॉन्च, पूरी फैमिली का रखा है ध्यान

6 और 7 सीटर में Kia Motors अपनी नई ‘Carens’ को भारत में कल (15 फ़रवरी) को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इया गाड़ी को खास फैमिली को ध्यान में रखते हए ही डिजाइन किया है। इस गाड़ी के बारे में अभी तक काफी जानकारियां सामने आ चुकी हैं लेकिन  सिर्फ इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसका खुलासा आज (15 फ़रवरी) होगा। डिजाइन से लेकर इंजन परफॉरमेंस और इसकी माइलेज भी काफी खास है। आइये जानते हैं नई Carens की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में।

25,000 रुपये में करें बुकिंग

ग्राहक नई Carens को किआ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और किआ इंडिया के किसी भी अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 25,000 रुपये की राशि से बुकिंग कर सकते हैं। कंपनी ने 14 जनवरी को इसकी बुकिंग शुरू की थी और ग्राहकों की तरफ से इस गाड़ी को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फीचर्स की बात करें तो नई Carens में 10.25 का एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन सिस्टम के साथ 8 स्पीकर वाला BOSE प्रीमियम साउंड सिस्टम मिलेगा। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट,  हिल-असिस्ट कंट्रोल, डाउनहिल ब्रेक कंट्रोल, हाईलाइन टीपीएमएस और ऑल व्हील डिस्क ब्रेक स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं।

Kia Carens में 2 पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन मिलेगा। इस कार में फूली डिजिटल LCD क्लस्टर मिल जाता है जिसमें 4.2 इंच का TFT मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले दिया है, केबिन में 64 कलर एम्बिएंट मूड लाइटिंग मिल जाती है।  इसमें 216 लीटर का बूट स्पेस मिल आता है जोकि बुरा नहीं हैं और अगर आप इसके 3rd रो को फोल्ड कर दें तो आपको 645 लीटर का स्पेस मिल जाएगा और अगर आप इसकी 2nd रो को भी फोल्ड कर दें तो आप 1164 लीटर का स्पेस मिल जाता है जोकि काफी अच्छा है। Kia Carens की संभावित कीमत 14 लाख रुपये से शुरू हो सकती है ।