24 घन्टे के अंदर Kia Carens की बुकिंग्स 7738 पहुंची, जानें क्या खास है इसमें

हाल ही में देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी Kia India ने Kia Carens से पर्दा उठाया था, कंपनी ने 14 जनवरी को इसकी बुकिंग खोली। आज Kia India ने बताया कि Carens को भारतीय ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें पहले ही दिन 7738 बुकिंग दर्ज की गई हैं। ग्राहक इस गाड़ी को किआ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और किआ इंडिया के किसी भी अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 25,000 रुपये की राशि से बुकिंग कर सकते हैं।

इस मौके पर टिप्पणी करते हुए, किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, ताए-जिन पार्क ने कहा, “हम प्री-बुकिंग शुरू करने के पहले 24 घंटों के भीतर ग्राहकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से खुश हैं। यह भारत में हमारे किसी भी उत्पाद के लिए पहले दिन की सबसे अधिक बुकिंग है। Carens के साथ, हमने कई इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के विकल्प की पेशकश की, साथ में मानक रोबस्ट 10 हाई सेफ्टी पैकेज और कई प्रथम-इन-क्लास सुविधाओं के साथ, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह किसी की आवश्यकता के अनुरूप है जो एक परिष्कृत और सुरक्षित पारिवारिक प्रस्तावक चाहता है। यह भी पढ़ें: मारुति की कौन सी कार हुई कितनी महंगी ? यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Kia Carens  को फैमिली को ध्यान में रखते हए डिजाइन किया है। , इसलिए इसमें स्पेस भी अच्छा मिल जाएगा, यह 7 सीटर में उपलब्ध है। इसकी 3rd रो में भी अच्छा स्पेस देखने को मिल सकता है। जबकि 2nd रो में भी काफी जगह मिल जायेगी। फीचर की बात करें तो नई Carens में 10.25 का एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन सिस्टम के साथ 8 स्पीकर वाला BOSE प्रीमियम साउंड सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा सेफ्टी का भी इस गाड़ी में पूरा ध्यान दिया है, इसमें 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट,  हिल-असिस्ट कंट्रोल, डाउनहिल ब्रेक कंट्रोल, हाईलाइन टीपीएमएस और ऑल व्हील डिस्क ब्रेक स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं। Kia Carens पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ आएगी।