40W साउंड आउटपुट के साथ लॉन्च हुआ Kodak CA Pro Android TV सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स

Kodak CA Pro series

कोडक सीए प्रो एंड्रॉयड टीवी (Kodak CA Pro Android TV) सीरीज भारत में लॉन्च हो गया है। नई सीए प्रो रेंज 43-इंच और 50-इंच डिस्प्ले साइज में आती है। टीवी Android 10 पर चलता है और Google Assistant सपोर्ट की सुविधा है। नई कोडक सीए प्रो सीरीज में 4K अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले है और यह 40W साउंड आउटपुट के साथ आता है।

मॉडल डॉल्बी MS12 और DTS TruSurround फीचर्स, 5GHz इंटरनेट बैंडविड्थ को सपोर्ट करने के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई और स्लिम बेजेल्स के साथ मेटालिक डिजाइन की पेशकश करते हैं। इसकी खासियत है कि कोडक टीवी यूट्यूब लर्निंग और गूगल क्लासरूम जैसे इनबिल्ट ऐप्स के साथ आते हैं।

Kodak CA Pro Android TV series की कीमत

नई कोडक सीए प्रो सीरीज की भारत में कीमत 43-इंच मॉडल के लिए 27,999 रुपये और 50-इंच मॉडल के लिए 33,999 रुपये। नई टीवी रेंज की बिक्री 28 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स को आधी रात से अर्ली एक्सेस की पेशकश की जाएगी। फ्लिपकार्ट पर लॉन्च ऑफर्स में SBI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल है।

Kodak CA Pro Android TV series के फीचर्स

कोडक सीए प्रो एंड्रॉयड टीवी (Kodak CA Pro Android TV) रेंज दो डिस्प्ले साइज-43-इंच और 50-इंच में आती है। यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 4K अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले है। सीए प्रो सीरीज एआरएम कोर्टेक्स ए53 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और यूएसबी 2.0, एचडीएमआई 3 (एआरसी, सीईसी), 5GHz इंटरनेट बैंडविड्थ के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ v5. नई टीवी रेंज क्रोमकास्ट को भी सपोर्ट करती है।

कोडक सीए प्रो सीरीज में 40W ध्वनि आउटपुट है, डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। इसमें स्पीकर, हेडफोन, गेम कंट्रोलर, माउस और कीबोर्ड के लिए अतिरिक्त डिवाइस सपोर्ट दिया गया है। यह डॉल्बी MS12 और DTS TruSurround के सपोर्ट के साथ भी आता है। टीवी रेंज में बेजेल-लेस डिजाइन और एक मैटेलिक फ्रेम है।

कंपनी का दावा है कि नए कोडक टीवी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव और अन्य जैसे 6,000 से अधिक ऐप और गेम का सपोर्ट करते हैं। यह Google Play store तक पहुंच भी प्रदान करता है। रिमोट कंट्रोल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और गूगल प्ले के लिए डेडिकेटेड हॉटकी के साथ आता है।