25000 रुपये सस्ती हो गई KTM 250 Adventure बाइक, अब मिल रही है इस कीमत में

इस बार ऑटो बाजार में कुछ कंपनियां अपनी बाइक्स के दाम बढ़ा रही हैं तो कुछ कंपनियां कीमतों में कटौती करती हुई नज़र आ रही हैं। प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड KTM ने अपनी प्रीमियम बाइक KTM 250 Adventure  के लिए स्पेशल ऑफर प्राइज रखा है। कंपनी ने इस बाइक पर 25000  रुपये कम कर दिए हैं, जिसके बाद अब इस बाइक को ग्राहक 2.30 लाख रुपये के स्पेशल प्राइस में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि KTM की बाइक्स सिर्फ एडवेंचर राइडिंग के लिए मशहूर हैं। कंपनी की बाइक्स में ऑरेंज (Orange) कलर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

पावरफुल इंजन है इन बाइक में

KTM 250 Adventure में 248cc का फोर-वॉल्व सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 30 hp की मैक्सिमम पावर और 24 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक में 14.5-लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में लगा यह इंजन बेहद पावरफुल है और हर तरह के मौसम में भी काफी अच्छे से काम करता है। जो लोग एडवेंचर राइडिंग का मज़ा लेना चाहते हैं उनके लिए यह इंजन काफी मददगार साबित होता है।

अच्छे फीचर्स लैस है KTM 250 Adventure

बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इसमें सेफ्टी के लिए एंट्री लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रेडिएटर प्रोटेक्शन ग्रिल, क्रैश बंग्स, हेडलैंप प्रोटेक्शन, हैंडलबार पैड्स और GPS ब्रैकेट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही बाइक के फ्रंट में 320mm डिस्क ब्रेक और 230mm रियर डिस्क ब्रेक शामिल हैं। ये सभी बेहतर सेफ्टी फीचर्स हैं जो इस बाइक को अपने सेगमेंट की काफी अच्छी बाइक बनाते हैं।

बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा “KTM 250 Adventure एक ऐसी बाइक है जोकि हर तरह के रास्तों पर बेहतर राइड का अनुभव प्रदान करती है, यह वीकेंड पर एक सुखद सवारी अनुभव प्रदान करती है। नई टेक्नोलॉजी के साथ टॉप-स्पेक घटकों को मिलाकर, KTM 250 Adventure तेजी से बढ़ते एडवेंचर सेगमेंट में बेंचमार्क सेट करता है। हमें विश्वास है कि केटीएम 250 एडवेंचर साहसिक उत्साही लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित करेगा और इस सेगमेंट में तेजी से अपग्रेड को प्रोत्साहित करेगा।