[Breaking] Lava के 4G फोन की तस्वीर आई सामने, कीमत 10,000 रुपये से भी कम

Lava phone

भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनी (Lava) 10,000 रुपये की रेंज में नया 4G फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसे इस महीने के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। माय स्मार्ट प्राइस हिंदी को इस फोन की एक्सक्लूसिव इमेज मिली है जिसे आप देख सकते हैं। फोन की डिजाइन को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी पूरी तैयारी के साथ आ रही है क्योंकि डिजाइन काफी आकर्षक लग रहा है। हालांकि पहले जो लीक आए थे उसके अनुसार लावा के इस फोन को अग्नि कहा जा रहा था लेकिन हमें जो खबर मिली है उसके अनुसार कंपनी इसे Lava Blaze नाम से लॉन्च करने वाली है।

नीचे दिए गए पोस्टर में फोन के नाम को आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। यह 4G फोन ग्लास फिनिश ग्लॉसी बैक पैनल के साथ आने वाला है। खास बात यह है कि 4G के बावजूद कंपनी इसे 10,000 रुपये से कम में पेश करने वाली है जो कि बहुत बड़ी बात कही जा सकती है। इसमें Unisoc chipset का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फोन के बारे में अभी बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Lava Blaze

इस महीने के अंत तक होगी लॉन्च
खबरों के मुताबिक, लावा के इस डिवाइस को इसी महीने के आखिर में लॉन्च किया जाएगा, यह 4g फोन होगा। हालांकि इससे पहले कंपनी ने Lava Agni 5G फोन को लॉन्च किया था। इस फोन में 6.78-इंच का FHD+ स्क्रीन है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और होल-पंच डिजाइन के साथ आती है।

यह डिवाइस MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज है। Lava Agni 5G के रियर पैनल पर चार कैमरे हैं, जिनमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, एक 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस है, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है।

यह फोन AI Mode, Super Night और Pro Mode जैसे कैमरा फीचर्स से लैस है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। लावा के इस फोन में 5,000mAh बैटरी है, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।



यह भी पढ़ेंः Jeep लाएगी छोटी Electric SUV, पहली बार किया गया स्पॉट, जानें डिटेल