Lava Blaze की तस्वीर हुई वायरल, 7 जुलाई को होगी इस बजट फोन की एंट्री

आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया है कि नया Lava Blaze चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

Lava Blaze
Lava Blaze

मोबाइल निर्माता Lava 7 जुलाई यानी कल एक किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी Lava Blaze फोन को बजट रेंज में लॉन्च करेगी। साथ ही, इसमें दमदार फीचर्स भी होंगे। फिलहाल लॉन्च से पहले Lava Blaze की कुछ खास तस्वीरें और फीचर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म Instagram पर सामने आए हैं। बता दें कि इस नए डिवाइस को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा। इसे माइक्रो साइट पहले ही लिस्ट कर दी गई है। इसके साथ ही लावा की आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया है कि नया Lava Blaze को चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। वहीं यह भी सामने आया है कि नया डिवाइस 4जी डिवाइस होगा, साथ ही इसे 10,000 रुपये से कम में पेश किया जा सकता है। आइये, आपको इस पोस्ट में फोन की वायरल हुई तस्वीरें और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैसा होगा नया Lava Blaze

आधिकारिक लावा वेबसाइट पर सामने आई तस्वीर के मुताबिक, लावा ब्लेज चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें ब्लैक, ब्लू, रेड और ग्रीन कलर शामिल होंगे। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा लेंस होगा। साथ ही फोन की सुरक्षा के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा।

यह भी पढ़ेंः जबरदस्त गेमिंग फोन Asus ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

जबकि इंस्टाग्राम पर जो वीडियो सामने आया है उसमें फोन का बैक पैनल ग्लॉसी अंदाज में नजर आया है। साथ ही फोन ग्लास बैक के साथ आ सकता है। वीडियो में यह भी बताया गया है कि फोन में चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और नीचे की ओर 3.5 मिमी हेडफोन जैक होगा। फोन के प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें यूनिसोक प्रोसेसर मिल सकता है। यह भी अंदाजा लगाया गया है कि फोन में HD+ डिस्प्ले और 3GB या 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

बताते चलें कि नया Lava Blaze 4G एक बजट फोन साबित होने वाला है। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होने की बात सामने आई है। वहीं इस नए फोन के ऑर्डर 7 जुलाई यानी कल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और लावा की वेबसाइट पर शुरू होंगे। इसके साथ ही कल होने वाले लॉन्च के बाद Lava Blaze के सभी फीचर्स सामने आएंगे। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।