6X जूम कैमरा के साथ आएगा Lava Blaze Pro फोन, कीमत होगी बेहद कम

मोबाइल निर्माता Lava अपने नए Lava Blaze Pro मोबाइल के साथ-साथ Neckband N11 भी लॉन्च करेगी।

Lava Blaze Pro
Lava Blaze Pro

मोबाइल निर्माता Lava अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नया Lava Blaze Pro स्मार्टफोन पेश करने वाला है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Lava Blaze को बाजार में उतारा था। जिसकी सफलता के बाद कंपनी लावा ब्लेज प्रो स्मार्टफोन पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को इसी महीने यानी कि सितंबर में पेश किया जाएगा, लेकिन फिलहाल कंपनी ने लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। वहीं इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी एक नया LAVA Neckband N11 बैंड भी पेश करने वाली है। इसे भी कंपनी आने वाले कुछ दिन में लॉन्च करेगी। आइए, आपको दोनों डिवाइस के बारे में आगे डिटेल जानकारी देते हैं।

Lava Blaze Pro फोन

फीचर्स के बात करें, तो इस नए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस होगा। यह कैमरा खासतौर पर 6X जूम तकनीक के साथ आएगा। इसके साथ ही फोन में सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, लंबी चलने वाली 5000 एमएएच की बैटरी और 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले पर नॉच डिजाइन देखने को मिलेगी। इसके अलावा, कंपनी इसमें दमदार प्रोसेसर पेश करेगी। कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी Lava Blaze Pro को किफायती रेंज में पेश करेगी।

यह भी पढ़े:Apple iPhone 14 सीरीज लॉन्च यहां देखें लाइव, जानें क्या होगा खास

LAVA Neckband N11

मोबाइल निर्माता Lava अपने नए मोबाइल के साथ-साथ Neckband N11 भी लॉन्च करेगी। बताया जा रहा है कि इसे भी इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह होगी कि यह नेकबैंड बाजार में मौजूद कई नेकबैंड की तुलना में कम कीमत में पेश किए जाएंगे। फीचर्स की बात करें, तो यह हाई-एंड फीचर्स से लैस होगा। इसमें फास्ट चार्जिंग, नॉइस कैंसिलेशन, कॉलिंग कंट्रोल, डुअल डिवाइस शेयरिंग, वॉइस असिस्टेंट जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही इसमें 48 घंटे तक कब प्लेबैक टाइम भी मिलेगा। यूजर्स को इस नेकबैंड के लिए ब्लैक, ग्रीन और एक अन्य कलर ऑप्शन मिल जाएगा। बता दें कि कंपनी ने बैंड का टीजर इमेज भी पेश किया है। जिसे आप नीचे देख सकते हैं। वहीं कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि यह डिवाइस केवल 1200 या 1500 रुपये के बीच लॉन्च होगा। जहां लॉन्च पर कंपनी कुछ इंट्रोडक्टरी ऑफर भी देगी। 

LAVA Neckband N11
LAVA Neckband N11

यह भी पढ़ें: 8,500 रु सस्ता हुआ OPPO K10 5G, 16,750 रु का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी पाएं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।