Lava ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Probuds N1 Neckband ईयरफोन, कीमत 1,499 रुपये

Lava Probuds N1

Lava Probuds N1 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। इन-ईयर ब्लूटूथ ईयरफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। अच्छी बात है कि इसमें डुअल कनेक्टिविटी है, जो यूजर्स को एक ही समय में दो डिवाइस से कनेक्ट करने में मदद करती है।

लावा प्रोबड्स एन1 में स्टीरियो साउंड और संतुलित बास सुनिश्चित करने के लिए दो 10mm के डायनैमिक ड्राइवर्स हैं। जब यूजर को पेयर स्मार्टफोन पर कॉल आती है, तो ईयरफोन कंपन अलर्ट प्रदान करेगा। वायरलेस ईयरफोन 220mAh की बैटरी के साथ आते हैं और कहा जाता है कि यह 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं।

Lava Probuds N1 की कीमत

लावा प्रोबड्स एन1 ईयरफोन की कीमत 1,499 रुपये है। इसे चारकोल ग्रे और बेरी ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। लावा प्रोबड्स एन1 लावा ई-स्टोर और अमेजन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, लावा मैन्युफैक्चरिंग दोष पर एक साल की replacement warranty ऑफर करती है।

Lava Probuds N1 के स्पेसिफिकेशंस

लावा के इस नेकबैंड वायरलेस ईयरफोन में डुअल 10 mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिनकी फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 50-80,000 हर्ट्ज है। बेहतर बास और साउंड क्वालिटी के साथ आती है।

ईयरफोन धातु और सिलिकॉन के संयोजन से बने हैं और इनमें हल्के एर्गोनोमिक डिजाइन हैं। लावा प्रोबड्स एन1 में मैग्नेटिक ईयरबड्स हैं, जो आसानी से गले में लटकते समय आपस में चिपक जाते हैं। ईयरप्लग सिलिकॉन से बने हैं। पावर ऑन और ऑफ करने के लिए एक समर्पित स्लाइडर है। लावा का दावा है कि नेकबैंड आसानी से काम में फिट हो जाते हैं।

लावा प्रोबड्स एन1 एक ही समय में दो उपकरणों के साथ पेयरिंग को सक्षम करने के लिए डुअल कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए ईयरफोन ब्लूटूथ v5 के साथ आते हैं और इनकमिंग कॉल के लिए वाइब्रेशन अलर्ट देंगे। ईयरफोन IPX5 को स्वेटप्रूफ और वाटर रेजिस्टेंस के लिए रेट किया गया है। ये हैंड्स-फ्री कॉलिंग का भी सपोर्ट करते हैं।

नया लावा प्रोबड्स एन1 नेकबैंड ईयरफोन 220 mAh की बैटरी क्षमता से लैस है और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कहा जाता है कि ईयरफोन एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक का प्लेटाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देते हैं। लावा का कहना है कि 20 मिनट का चार्ज लावा प्रोबड्स एन1 को आठ घंटे तक का प्लेबैक समय देता है। अमेजन लिस्टिंग के अनुसार ईयरफोन का वजन ‎45 ग्राम है।