अब स्मार्टफोन होगा सबके हाथ में, Lava ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन

घरेलू स्मार्टफोन कंपनी Lava ने अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Lava X2 को लॉन्च कर दिया है। जो लोग कम बजट में एक नया और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं यह फोन ऐसे ही लोगों के सपनों को सच करेगा। इस फोन में पावर बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस फोन का लेटेस्ट डिजाइन यूथ को भी काफी पसंद आ सकता है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में।  

Lava X2 के फीचर्स

।में 6.5 इंच की एचडी प्लस IPS नॉच डिस्प्ले दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है हांलाकि प्रोसेसर के नाम और मॉडल के बारे में अभी जानकारी नही दी गई  है। Lava X2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज के साथ आता हैं।

फीचर्स की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी है। फोन में ब्लूटूथ 5.0, WiFi, डुअल 4G सिम, 3.5mm का हेडफोन जैक और टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट है। इस रेंज के फोन में शायद ही आपको टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह भी पढ़ें: ये हैं लेटेस्ट फीचर्स और डिजाइन वाले स्मार्टफोन, जानिये कीमत से लेकर फीचर्स तक

कीमत की बात करें तो नए Lava X2 की कीमत 6,599 रुपये रखी गई है। फोन को ब्लू और सियान कलर में खरीदने का मौका मिलेगा। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से 12 मार्च से होगी। यह कीमत 11 मार्च तक प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए है। इस फोन पहली सेल के बाद फोन की कीमत में इजाफा हो सकता है। कीमत और फीचर्स के लिहाज से यह एक अच्छा स्मार्टफोन साबित हो सकता है।