Lenovo ने सबसे पावरफुल फीचर्स के साथ उतारा ये Tablet, मिलेगा OLED डिस्प्ले, 14 घंटे का बैकअप और बहुत कुछ

Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) में यूजर्स को 8GB तक रैम +256GB तक स्टोरेज मिल जाएगा।

Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen)
Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen)

टेक निर्माता Lenovo ने भारत में एक नया टैबलेट पेश कर दिया है। कंपनी इसे Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) नाम से लेकर आई है। दरअसल इससे पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में Lenovo Tab P11 और Lenovo Tab P11 Plus नाम से दो डिवाइस पेश किए थे। वहीं, अब इस सीरीज का विस्तार करते हुए नया और सबसे पावरफुल टैबलेट आ गया है। बताया जा रहा है कि नया टैब पिछले साल लॉन्च किए गए Lenovo Tab P11 Pro का अपग्रेडेड वर्जन है। आइये, आगे आपको Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) Price

कंपनी ने Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) को भारत में 39,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस टैबलेट में यूजर्स को 8GB तक रैम +256GB तक स्टोरेज मिल जाएगा। जबकि टैबलेट के साथ Lenovo प्रेसिजन पेन 3 भी मिलेगा। कलर ऑप्शन पर नजर डालें तो यूजर्स को टैबलेट के लिए केवल एक Storm Grey कलर मिलेगा। वहीं, सेल की बात करें तो Lenovo Tablet को Lenovo.com, Amazon.in और Lenovo एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 17 अक्टूबर से खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही यह टैब जल्द ही अन्य ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:Infinix ने पेश किया किफायती Laptop और शानदार 43 इंच Smart Tv, देखें फीचर्स और प्राइस

Lenovo Tab P11 Pro (2nd Gen) Specifications

Lenovo Tab P11 Pro (2nd gen) टैब में 11.2 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 2K पिक्सल रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 600निट्स ब्राइटनेस मिल जाती है। साथ ही इसमें एचडीआर10+ और डॉल्बी विजन एचडीआर सपोर्ट भी मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Kompanio 1300T चिपसेट उपयोग किया गया है। ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी77 एमसी9 GPU मौजूद है। स्टोरेज के मामले में इसमें इंटरनल स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1टीबी तक स्टोरेज बढ़ाने की भी सुविधा मिलती है। OS की बात करें तो यह लेनोवो टैब पी11 प्रो (2 जनरेशन) एंड्रॉयड 12 पर रन करता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Lenovo Tab P11 Pro (2nd gen) में सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। बैटरी के मामले में डिवाइस में तगड़ी 8,200एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसे लेकर कंपनी दावा कर रही हैं कि इसमें यूजर्स को 14 घंटे का बैकअप मिल सकता है।

अन्य खूबियां

Lenovo Tab P11 Pro (2nd gen) टैबलेट के साथ Pen 3 stylus भी मिलता है। जो वायरलेस चार्जिंग से लैस है। बेहतर ऑडियो के लिए टैब में क्वॉड स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें वाईफाई6 और ब्लूटूथ 5.1 जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं। इसके अलावा टैबलेट के डायमेंशन और वजन की बात करें तो यह 263.66 x 166.67 x 6.8 एमएम और 480 ग्राम का है।

यह भी पढ़ें:केवल 5,699 रुपये में खरीदें Realme C30, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस है फोन


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।