केवल 13,599 रुपये में आया ये LG Microwave Oven, फीचर्स के मामले में कर देगा सबको फेल

नया LG Microwave Oven नई टेक्नोलॉजी और चारकोल लाइटिंग फीचर के साथ पेश किया गया है।

LG MICROWAVE OVENS
LG MICROWAVE OVENS

यदि हाल फिलहाल आपका माइक्रोवेव ओवन (Microwave Oven) खरीदने का मन बना रहा हो तो जान लें कि, भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics) ने बेहतरीन डिजाइन, स्मार्ट फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी से लैस LG Microwave Oven की नई रेंज बाजार में उतार दी है।

LG ELECTRONICS MICROWAVE OVENS

LG Electronics ने अपने कुकिंग लवर ग्राहकों के लिए माइक्रोवेव ओवन की नई रेंज पेश की है। जोकि, Charcoal Microwaves के रूप में सामने आई है। माइक्रोवेव ओवन की यह नई रीगल रेंज देखने में काफी खूबसूरत और आकर्षक डिजाइन वाली है। क्योंकि इसका अनोखा डिजाइन भारतीय उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह काफी बेहतरीन होने के साथ ही पूरी तरह इंडिया में बनाया गया है।

यह भी पढ़ेंः झटपट गर्म पानी देगा ये अनोखा डिवाइस, ठंड में मिलेगी बड़ी राहत, कीमत भी ज्यादा नहीं

LG Microwave Oven Specifications

LG Microwave Oven नई टेक्नोलॉजी और चारकोल लाइटिंग फीचर के साथ पेश किया गया है। जिससे आपको कुदरती और सेहतमंद खाना मिलेगा। इतना ही नहीं इस माइक्रोवेव ओवन की मदद से आपको आपको बारबेक्यू का भी परफेक्ट यानी बाहर से कुरकुरा और अंदर से रसेदार स्वाद मिलेगा। इस माइक्रोवेव ओवन से आप अपने कीमती समय और पैसे दोनों की बचत कर सकेंगे क्योंकि, इसकी एक खासियत यह भी है कि इससे सामान्य माइक्रोवेव की तुलना में कम बिजली की खपत होती है। वहीं, माइक्रोवेव ओवन की इस रेंज के साथ आपको हेल्दी हार्ट ऑटो कुक मेन्यू भी मिलेगा। जिससे आप खास रेसेपी बना सकते हैं। वहीं, इसे हार्ट केयर फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा प्रमाणित भी किया गया है।

LG Microwave Oven Price

ऑल-न्यू माइक्रोवेव रेंज की कीमत की बात करें तो यह मात्र 13,599 रुपये की कीमत में आपको किसी भी स्टोर पर मिल जाएगा। जबकि इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो यह टेम्प्रेचर फ्रेंडली प्रोडक्ट है। इसमें कई तरह की डिश बनाई जा सकती है। साथ ही इस माइक्रोवेव की नई रेंज में बिना किसी गंध के मात्र 12 मिनट में स्वच्छ घी भी बनाया जा सकता है। क्योंकि इस माइक्रोवेव में पास पाश्चराइज्ड मिल्क फीचर भी मौजूद है। एलजी के इस माइक्रोवेव में डाइट फ्राइड फूड बनाने में 88 प्रतिशत से तक तेल का इस्तेमाल कम होता है। इस माइक्रोवेव में एक अनोखी 360 डिग्री घूमने वाली मोटराइज्ड रोनटनसरी भी है, जिसकी मदद से खाना तो आसानी से पकता ही है और खाने के पोषक तत्व भी बरकरार बने रहते हैं। वहीं, इसकी सफाई करना भी काफी आसान है।

ये भी पढ़ें:महज 500 रुपये में लाएं ब्रांडेड कंपनियों के ये Immersion Rods, गर्म पानी के लिए है किफायती ऑप्शन


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।