5000mAh Battery और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ लो बजट फोन, जानें प्राइस

itel Vision 3
itel Vision 3

मोबाइल निर्माता Itel ने बाजार में नया itel Vision 3 लॉन्च कर दिया है। Itel कंपनी ने बीते कुछ महीनों में स्मार्टफोन बाजार में कई फोन पेश किये हैं। वहीं, कंपनी कम बजट में ग्राहकों को अपने फोन में तगड़े स्पेसिफिकेशन देने के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पूर्व itel A49 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी एक बार फिर अपने नए फोन को लो बजट में itel vision 3 नाम के फोन को पेश कर दिया है। यह फोन कंपनी की Vision सीरीज के तहत भारतीय बाजार में लाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन इस सेगमेंट में मौजूद अन्य मोबाइल निर्माताओं को कड़ी टक्कर दे सकता है। फोन की खास बात यह है कि इसमें कम बजट में 5000 एमएच की बैटरी, 64 जीबी का स्टोरेज और कई बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं। इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें, फोन की सभी खूबियां।

itel Vision 3 के फीचर्स

अगर इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का HD+ IPS Waterdrop Display दिया जा रहा है। फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर मौजूद है। जो इसकी परफॉरमेंस को दमदार बनाएगा। फोन के स्टोरेज की बात करें तो यह 3GB रैम और 64GB स्टोरेज का फोन होगा। फोन को फिलहाल केवल इसी वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग की क्षमता से लैस है।

फोन में ग्राहकों को एआई पावर मास्टर, डुअल सिक्योरिटी फीचर्स, डुअल 4जी VoLTE मिलेंगे। यह फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल के साथ वीजीए डुअल कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

क्या होगी itel Vision 3 की कीमत

itel Vision 3 फोन को 7,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस फोन के लिए Jewel Blue, Multi color green और Deep Ocean Black कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

एक अनोखा ऑफर भी जानें

कंपनी द्वारा एक अनोखा ऑफर अभी चलाया जा रहा है, जिसके तहत अगर itel Vision 3 फोन की स्क्रीन 100 दिनों में टूट जाती है, तो इसे एक बार मुफ्त में बदल कर दिया जाएगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।