अभी आधे दाम पर खरीदें Luminous Inverter और Battery, हर महीने EMI देनी होगी इतनी

ल्यूमिनस इनवर्टर और बैटरी (Luminous Inverter & Battery) कॉम्बो की एमआरपी अमेजन पर इस समय 45,000 रुपये है। कंपनी इन प्रोडक्ट पर कंपनी 49 प्रतिशत की छूट दे रही है।

Luminous Inverter & Battery Combo
Luminous Inverter & Battery Combo

Luminous Inverter & Battery Combo: इस समय ल्यूमिनस इनवर्टर और बैटरी (Luminous Inverter & Battery) खरीदना चाहते हैं, तो फिर आपके लिए अच्छा मौका है। ऑनलाइन यह तकरीबन आधी कीमत में मिल रहा है। कॉम्बो ऑफर्स के तहत Zolt 1100 साइन वेब इनवर्टर, RC 25000 200 Ah टॉल ट्यूबलर बैटरी और ट्रॉली भी साथ में मिलता है। यह पूरा कॉम्बो न सिर्फ घर के लिए, बल्कि ऑफिस और शॉप के लिए भी एक विकल्प हो सकता है। कंपनी इनवर्टर पर 2 वर्ष और बैटरी पर 36 यानी तीन महीने की वारंटी ऑफर करती है। आइए जानते हैं, ल्यूमिनस इनवर्टर, बैटरी और ट्रॉली को एक साथ खरीदने पर कीमत क्या होगी और मंथली ईएमआई कितनी बनेगी…

Luminous Inverter & Battery Combo की कीमत

ल्यूमिनस इनवर्टर और बैटरी (Luminous Inverter & Battery) कॉम्बो की एमआरपी अमेजन पर इस समय 45,000 रुपये है। कंपनी इन प्रोडक्ट पर कंपनी 49 प्रतिशत की छूट दे रही है। छूट के बाद इसे आप 22,840 रुपये में खरीद पाएंगे। अगर पर ईएमआई पर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर मासिक ईएमआई 1,091 रुपये बनेगी। इसके अलावा, आप बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते हैं। फेडरल बैंक कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलता है यानी आप 5000 रुपये से ज्यादा की खरीद पर 1250 रुपये का भी लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः झटपट गर्म पानी देगा ये अनोखा डिवाइस, ठंड में मिलेगी बड़ी राहत, कीमत भी ज्यादा नहीं

Luminous Inverter & Battery Combo

Luminous Inverter & Battery Combo के फीचर्स

कॉम्बो पैक के तहत आपको Zolt 1100 Sine Wave Inverter मिलता है। ल्यूमिनस जॉल्ट 1100 सबसे अधिक एफिशिएंसी के साथ आने वाले इनवटर्स में से एक है। यह 94 प्रतिशत तक एफिशिएंसी के साथ आता है और 730 वॉट का आउटपुट देता है। यह भी एक यूपीएस इनवर्टर है। यह स्मार्ट डिजाइन इनवर्टर है। ईको और UPS मोड के साथ आने वाला यह इनवर्टर कई सारे एडवांस फीचर्स के साथ आता है। इसमें भी बायपास स्विच है। इसकी एक कमी यही है कि हीट होने के बाद यह थोड़ी ज्यादा आवाज करती है। क्षमता की बात करें, तो यह 900 वीए / 12 वी और अधिकतम बल्ब लोड 756 वाट है।

शॉर्ट सर्किट की स्थिति में चेतावनी देने के लिए इनपुट मेन और सुरक्षा अलार्म से सुरक्षा के लिए एमसीबी है। इनवर्टर यूपीएस के डिस्प्ले पर पावर बैकअप / बैटरी चार्जिंग समय की स्थिति की देख सकते हैं। 32 बिट डीएसपी प्रोसेसर के साथ भारत का सबसे बुद्धिमान होम यूपीएस इनवर्टर में से एक है। वहीं RC 25000 200 Ah Tall Tubular Battery की बात करें, तो यह लंबे समय तक चलती है। इसमें आपको 6 लेवल वाटर इंडिकेटर मिलता है। यह 200 Ah की क्षमता से लैस है। कंपनी इनवर्टर पर 2 साल और बैटरी पर 3 साल की वारंटी पेशकश कर रही है।
ये भी पढ़ें:महज 500 रुपये में लाएं ब्रांडेड कंपनियों के ये Immersion Rods, गर्म पानी के लिए है किफायती ऑप्शन


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display