Mahindra और Tata Motors दे रही हैं बंपर डिस्काउंट, 3.02 लाख रुपये तक की होगी बचत

मार्च के इस महीने में तमाम ऑटो कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने और स्टॉक को क्लियर करने के लिए डिस्काउंट का सहारा ले रही है। देश की दो बढ़ी ऑटो कंपनियां टाटा मोटर्स और महिंद्रा इस महीने अपने कुछ सिलेक्टेड मॉडल्स  पर काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट अपने ग्राहकों को दे रही हैं।  अगर आप भी इन दोनों कंपनियों के वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इन डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

महिंद्रा ने दिया बंपर डिस्काउंट

महिंद्रा एंड महिंद्रा इस समय अपनी लग्जरी एसयूवी Alturas G4 पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। अगर आप Alturas G4 को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आप 3.02 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट पा सकते है। इतना ही नहीं इस डिस्काउंट में 2.2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। वहीं कंपनी अपनी XUV 500 पर 80,800 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें 36,800 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। आपको बता दें कि मार्च में मिलना वाला ये डिस्काउंट अगले महीने शायद ही देखने को मिले, क्योंकि संकेत मिल रहे हैं कि कंपनियां अपने वाहनों के दाम बढ़ाने पर विचार कर रही हैं।

टाटा दे रही है शानदार ऑफर्स

डिस्काउंट देने के मामले में टाटा मोटर्स भी पीछे नहीं है।  कंपनी अपनी एसयूवी हैरियर पर 70,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा इसमें 25,000 रुपये का कन्ज्यूमर ऑफर और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी अपनी नेक्सॉन के डीजल मॉडल पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

जैसा की हमने आपको बताया कि जल्द ही ऑटो कंपनियां अपने वाहनों के दाम बढ़ाने जा रही हैं, कुछ कंपनियों ने तो अपने चुनिंदा मॉडल्स के दाम पहले ही बढ़ा दिए हैं। ऐसे में अगर आप भी एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो देर मत कीजिये और दाम बढ़ने से पहले कार खरीद लीजिये।