Maxima ने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च की मैक्स प्रो एक्स6 स्मार्टवॉच

Maxima Bluetooth calling Smartwatch Max Pro X6

प्रसिद्ध घड़ी निर्माताओं में से एक मैक्सिमा ने अपनी नई स्मार्टवॉच मैक्स प्रो एक्स 6 ( Max Pro X6) लॉन्च की है। प्रीमियम सिरेमिक फील बैक और मैटेलिक केसिंग के साथ ये अत्याधुनिक स्मार्टवॉच उन खूबियों से भरी हुई है, जो क्लास और क्वालिटी चाहने वाले यूजर्स को खुश कर देगी। मैक्सिमा मैक्स प्रो X6 की शुरुआती कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

Max Pro X6 के फीचर्स

Max Pro X6 वॉच में में 1.7 इंच की सुपर ब्राइट एचडी स्क्रीन है। ब्राइटनेस 400 निट्स हैं जो वॉच की स्क्रीन को ब्राइट बनाए रखती है। इससे दिन के समय या फिर धूप में भी आसानी से समय देखा जा सकता है या फिर स्क्रीन पर कोई भी गतिविधि की जा सकती है।

मैक्स प्रो एक्स 6 में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। यह इनबिल्ट माइक और हाई डेफिनिशन स्पीकर के साथ आता है। यूजर को कॉल करने के दौरान किसी तरह की दिक्कत न हो या फिर कॉल ड्रॉप जैसी समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिए भी कंपनी ने बड़े पैमाने पर काम किया है। मैक्सिमा ने अपनी इस नई पेशकश में एक हाई क्षमता वाली रियलटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया है। यूजर अपनी पसंद के अनुसार, हनीकॉम्ब या लिस्ट स्टाइल यूआइ के बीच चयन कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें एक पेयरिंग ऐप भी है, जिसके जरिये ग्राहक अपनी पसंदीदा कांटेक्ट को सीधे घड़ी से जोड़ सकते हैं।

जो लोग अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद रहते हैं और उस पर नजर रखना पसंद करते हैं, उनके लिए वॉच में AI स्लीप मॉनिटर और SpO2, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे Da Fit app के साथ भी आसानी से जोड़ा जा सकता है। यह एप दिनभर में की गई आपकी गतिविधियों की सटीक जानकारी रिकॉर्ड करता है। साथ ही, आपके स्लीप पैटर्न और की गई एक्सरसाइज का विश्लेषण भी करता है।

स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में बात करते हुए मैक्सिमा वॉचेज के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत प्योरवाल ने कहा कि हम ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन वाली अपनी सबसे उन्नत स्मार्टवॉच, मैक्स प्रो एक्स6 के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हम हमेशा कुछ नया करने के लिए अपने उत्पादों पर जुनूनी रूप से काम करते हैं। X6 को तैयार करते समय हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हमारा फोकस शानदार कॉलिंग फंक्शंस के साथ एक शानदार स्मार्टवॉच सुनिश्चित करना था। हमारी X6 मॉडल में एक उत्कृष्ट स्पीकर और माइक है – जो कि हमारे बाजार में उपलब्ध सेगमेंट में से एक पायदान ऊपर है।

वह आगे कहते हैं कि हमने कॉल लेने या कॉल करने के दौरान ग्राहक को किसी तरह की परेशानी न हो इसका खास ध्यान रखा है। कॉल ड्रॉप जैसी समस्या से छुटकारा पाने के लिए सॉफ्टवेयर को भी अपग्रेड किया है। मुझे विश्वास है कि हम एक ऐसा प्रोडेक्ट बनाने में सफल रहे हैं, जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों में काफी आगे है। ये मॉडल हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं पर पूरा उतरेगा।