Micromax In 2c भारत में हुआ लॉन्च, कीमत केवल 8,499 और फीचर्स हैं जबरदस्त

Micromax का नया Micromax In 2c स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। फोन की खास बात यह है कि, यह कम कीमत में ग्राहकों को शानदार अनुभव देने के काबिल माना जा रहा है। फोन को लेकर कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इससे पहले भी फोन की झलक पेश की थी। बता दें कि, यह फोन In सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के तहत अब तक 5 फोन पहले ही पेश किये जा चुके थे। अब Micromax In 2c की एंट्री के बाद यह फोन इस सीरीज का नया सदस्य बन गया है। आइये, आगे आपको इस फोन के फीचर्स, कीमत और इसकी पहली सेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Micromax In 2c की कीमत और कब होगी सेल

Micromax In 2c फोन के लिए ग्राहकों को ब्राउन और ब्लैक दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। फोन की कीमत 8,499 रुपये रखी गई है। बता दें कि, अगर आप इस खास और सस्ते फोन को लेने की इच्छा रखते हैं, तो इसकी पहली सेल 1 मई को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुआ Realme Narzo 50A Prime, इस सस्ते डिवाइस से होगी Redmi को परेशानी

Micromax In 2c के फीचर्स

फोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1600 x 720 का पिक्सल रेजलूशन, 420 निट्स पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच देखने को मिलता है। Micromax In 2c स्मार्टफोन में Unisoc T610 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। जिसकी मदद से फोन की परफॉरमेंस शानदार होने वाली है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 256GB तक बढाया जा सकता है। यानी आप को स्टोरेज से जुड़ा मसला भी परेशान नहीं करेगा।
फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। चार्जिंग के लिए USB Type C चार्जिंग पोर्ट मिल जाता है। फोन Android 11 पर रन करने वाला है।

कैसा है कैमरा

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 8MP का प्राइमरी लेंस है और एक डेप्थ लेंस दिया गया है। फोन के कैमरा में पैनोरमा, बर्स्ट मोड, टाइम लैप्स, फेस ब्यूटी, नाइट मोड, स्लो मोशन, प्रो मोड जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का लेंस दिया गया है। इस कैमरा में फेस ब्यूटी, नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड जैसी खास सुविधाएं भी मिल जाएगी।

कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसी बेसिक सुविधाएं दी गई हैं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।