Micromax का नया In 2c स्मार्टफोन भारत में जल्द आने को तैयार, जाने कीमत और फीचर्स

Micromax In 2c launch date reveled
Micromax In 2c launch date reveled

मोबाइल निर्माता Micromax जल्द ही नया स्मार्टफोन Micromax In 2c बाजार में पेश करने की तैयार कर रही है। इस फोन को लेकर खबर मिल रही है कि, यह डिवाइस इस महीने के अंत तक या फिर आने वाले मई के महीने में टेक मंच पर उतारा जा सकता है। इससे पहले कंपनी पहले ही अपने दो स्मार्टफोन In Note 2 और In 2b बाजार में पेश कर चुकी है। कीमत के लिहाज से In Note 2 और In 2b दोनों ही फोन ग्राहकों के लिए बजट में लाए गए थे। वहीं, अब Micromax In 2c को भी कंपनी द्वारा लो बजट में पेश किए जाने की उम्मीद है। Micromax के इस नए फोन की जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने शेयर की है। इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें क्या कुछ खास होगा माइक्रोमैक्स के अपकमिंग फोन में।

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki इन 5 कारों पर दे रही है सबसे बड़ा डिस्काउंट, अभी है बड़ी बचत का मौका

Micromax In 2c

टिपस्टर अभिषेक यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर बताया है कि, Micromax In 2c भारत में अप्रैल के अंत में या फिर मई के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। Micromax का यह नया फोन UNISOC के प्रोसेसर के साथ पेश होगा, इसकी जानकारी भी टिपस्टर ने दी है। टिपस्टर के मुताबिक यह फोन ग्राहकों की जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेगा और एक बजट रेंज का फोन होगा।

आपको बता दें कि, Micromax In 2c स्मार्टफोन को पहले गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफोन सिंगल-कोर टेस्ट में 347 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 1127 अंक हासिल किए थे। फोन में UNISOC T610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने की भी बात सामने आ चुकी है। इस प्रोसेसर के सभी आठ कोर 1.82GHz पर बेस्ड हैं। फोन के लिए 4GB रैम वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

क्या हो सकती है कीमत

Micromax In 2c स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जिस तरह से इसके फीचर्स और प्रोसेसर सामने आए हैं, उम्मीद की जा रही है कि, यह फोन 10,000 रुपये या उस से कम में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, मिलेगी 150W फास्ट चार्जिंग और कई बड़े फीचर्स

गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के सभी फीचर्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन टेक मंच पर उड़ रही खबरों के मुताबिक इस फोन का लॉन्च जल्द ही होना तय है। बताया जा रहा है कि फोन को लेकर कंपनी जल्द ही टीजर भी लॉन्च कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि, Micromax In 2c स्मार्टफोन Google Play सपोर्ट के डिवाइस की लिस्ट में भी नाम लिखवा चुका है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।