प्रीमियम डिजाइन के साथ Micromax In Note 2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 30W फास्ट चार्जिंग की मिलेगी खूबी

माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘Micromax In Note 2’ को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स के साथ प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलता है। फोटो और वीडियो के लिए भी इसमें  चार रियर कैमरे का सेटअप मिलता है। इतना ही नहीं इस फोन रिच कलरफुल डिस्प्ले और हैवी प्रोसेसर का भी सपोर्ट मिल रहा है। आइये जानते हैं इस नए डिवाइस की कीमत से लेकर इसके सभी खास फीचर्स के बारे में।

कीमत और ऑफर्स

Micromax In Note 2 की कीमत 13,490 रुपये है। यह फोन आपको 4GB  रैम और 64GB  स्टोरेज में मिलेगा। ग्राहक इस फोन को ब्लैक और ब्राउन कलर में 30 जनवरी को फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत Micromax In Note 2 को अभी आप सिर्फ 12,490 रुपये में खरीद सकते हैं जोकि काफी अच्छा ऑफर भी है। यह भी पढ़ें: ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च होगी Redmi 10A, Redmi 10C, जानें डिटेल





 
Micromax In Note 2

डिसप्ले और प्रोसेसर

Micromax In Note 2 में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 550 निट्स है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया है और यह फोन एंड्रॉयड 11 पर कम करता है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 30W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। दावा है कि 25 मिनट में 50 प्रतिशत तक बैटरी फुल हो जाएगी। इसके अलावा इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।  कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, USB टाईप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक की सुविधा मिलती है।

कैमरा सेटअप

Micromax In Note 2 के रियर में चार रियर कैमरे मिलते हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।