MIVI का सस्ता Soundbar जल्द होगा लॉन्च, हैवी बास के साथ मिलेगा जबरदस्त साउंड का मज़ा

आजकल स्मार्ट टीवी हर घर में आपको देखने को मिल जायेंगे,  क्योंकि CRT TV अब लुफ्त हो चुके हैं,  जो लोग अपने एन्जॉय के बिग साइज़ LED TV का इस्तेमाल करते हैं वो लोग साउंड भी अच्छा पसंद करते हैं, अब ऐसे में Soundbar ही एक अच्छा ऑप्शन रह जाता है। वैसे तो मार्केट में आपको कई साउंडबार के ऑप्शन मिल जायेंगे लेकिन कम बजट में एक दमदार मॉडल की तलाश अभी बाकी है, और इसी बात को समझते हुए Mivi जल्द ही अपना नया साउंडबार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, माना जा रहा है कि नया मॉडल अगले हफ्ते तक लॉन्च किया जा सकता है।

Mivi 100W नाम से soundbar  को मार्केट में पेश करेगी,  यह मॉडल 2.2 चैनल के साथ आएगा। इस नए साउंडबार में दो इन-बिल्ट वूफर और तीन इक्विलाइजर मोड मिलेंगे। इतना ही नहीं इसके साथ एक ऑपरेट रिमोट कण्ट्रोल भी मिलेगा जिससे आप EQ मोड को बदल सकेंगे। कंपनी के मुताबिक  Mivi 100W साउंडबार को भारतीय ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है और उसी हिसाब से इसमें फीचर्स भी शामिल किये गये हैं। यह भी पढ़ें: Samsung M33 5G भारत में हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगी 6000 mAh की तगड़ी बैटरी

माना जा रहा है कि इस नए साउंडबार में दमदार बास मिलेगा जिससे साउंड का मज़ा और भी बढ़ जाएगा। इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम रहने की उम्मीद है, इसकी बॉडी मेटल की है। ग्राहक इस नए साउंडबार को Mivi.in और Flipkart  से खरीद पायेंगे। वैसे तो अभी तक इसकी कीमत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे 5000 रुपये के भीतर उतारा जा सकता है।

OTT पर इस समय काफी ज्यादा फ़िल्में और वेबसीरीज आपको देखने को मिल जायेंगे ऐसे में एक अच्छा साउंडबार इन्हें देखने का एक्सपीरियंस काफी बेहतर कर सकता है। एक रिपोर्ट की माने तो साल 2030 तक भारत में OTT का मार्केट 15 बिलियन डॉलर तक पहुंचने वाला है। मिवी का दावा है कि Mivi 100W soundbar पहला मेड इन इंडिया साउंडबार होगा।