1000 रुपये से कम कीमत में Mivi ने लॉन्च किया नया Collar Classic नेकबैंड, 24 घंटे देगा साथ

ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए इंडियन कंपनी Mivi ने बजट सेगमेंट में अपना नया नेकबैंड ‘Collar Classic’ को लॉन्च कर दिया है। पिछले कुछ समय से कंपनी की तरफ काफी अच्छे डिवाइसेस लॉन्च हो रहे हैं, जिनमे फीचर्स से लेकर क्वालिटी का खूब ध्यान रखा जा रहा है। आइये जानते हैं नए  Collar Classic नेकबैंड में क्या कुछ नया और खास है।

कीमत और उपलब्धता

Mivi ने नया Collar Classic नेकबैंड की कीमत 999 रुपये रखी है। Mivi Collar Classic की बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है, यह कीमत लिमिटेड पीरियड के लिए है यानी कुछ दिनों बाद कीमत में इजाफा हो सकता है। कंपनी का दावा है कि इसमें लगी बैटरी 24 घंटे का प्लेबैक देगी। कीमत के मामले में यह इम्प्रेस करता है और साथ ही अपने सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा बैटरी बैकअप देने वाला नेकबैंड भी है।

हाई-क्वॉलिटी मैटेरियल

Mivi के मुताबिक नए Collar Classic में हाई-क्वॉलिटी मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है ताकि यह लंबे समय तक यूजर्स का साथ दें । इस नेकबैंड के साथ तीन अलग-अलग साइज के ईयरबड्स दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। बड्स में मैग्नेट भी दिया गया है। साउंड के मामले में दावा किया जा रहा है कि इसमें पावरफुल बास मिलेगा।

बढ़िया फीचर्स

बेहतर कॉलिंग के लिए नए Collar Classic में MEMS माइक दिया है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है। यूजर्स की सहूलियत के लिए इसमें म्यूजिक कंट्रोल करने के लिए तीन बटन दिए गए हैं जिनमें प्ले, पॉज, एसेप्ट, रिजेक्ट शामिल हैं। इसके अलावा कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक दिया गया है। इसके अलावा इसमें वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। कीमत और फीचर्स के मामले में नया Mivi Collar Classic नेकबैंड एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है उनके लिए जो 1000 रुपये तक का बजट रखते है।