1000 रुपये से कम में Mivi Collar Flash वायरलेस ईयरफ़ोन हुए लॉन्च , 24 घंटे मिलेगा टाइम

म्यूजिक सुनना हम सभी को पसंद है, म्यूजिक के लिए इस समय मार्केट में कई गैजेट्स आपको मिल जायेंगे जिनमे से वायरलेस नैकबैंड  ईयरफ़ोन इस समय काफी ट्रेड में हैं और काफी पसंद किये जाते हैं, इनको यूज़ करना भी काफी आसान है। भारत की ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी MIVI ने अपना नया वायरलेस नैकबैंड  ईयरफ़ोन ‘Mivi Collar Flash’ को लॉन्च किया है। इसमें 10mm ड्राइवर्स लगे हैं जो क्वालिटी साउंड देने में मदद करते हैं, इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0  की कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है।

Collar Flash सिर्फ 45 मिनट चार्ज करने पर आपको देता है 24 घंटे की बैटरी लाइफ, यह फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है । इतना ही नहीं महज 10 मिनट चार्ज करने पर यह 10 घंटे का प्लेबैक टाइम भी देता है।  यानि आप आसानी से कहीं भी अपने म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं, और आपको घन्टों चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

पावरफुल साउंड के लिए इसमें  10mm डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं जोकि क्लियर और हाई बास साउंड का मज़ा देते हैं। खास बात यह है कि इनका बास काफी हैवी है और Frequency रेंज 20Hz – 20kHz है। इसके ये IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जिससे धूल, मिट्टी और पसीने से बचाव होता है और आप बिना किसी टेंशन के इनका इस्तेमाल क्र सकते हैं।

Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफ़ोन की कीमत 1099 रुपये है, लेकिन अभी आप इसे introductory कीमत में सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे अमेजन इंडिया खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर पूरे एक साल की वारंटी दे रही है। ये वायरलेस नैकबैंड ईयरफ़ोन आपको 6 खूबसूरत कलर्स में मिलेंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इनका चुनाव् कर सकते हैं। इनका डिजाइन और क्वालिटी काफी अच्छी है और ये इस तरह से डिजाइन किये है हैं ताकि आप लम्बे समय तक इनको यूज़ कर सकते हैं।