Mivi DuoPods F30 ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 42 घंटे की मिलेगी बैटरी लाइफ

Mivi किफायती दाम में बढ़िया गैजेट्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अब अपने नए TWS यानी ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। Mivi ने DuoPods F30 नाम से इन्हें पेश किया है। इनका डिजाइन और फीचर्स काफी खास हैं और सबसे बड़ी बात Mivi के नए Duopods F30 की कीमत 999 रुपये रखी गई है जोकि वाकई किफायती दाम है और आप इसे

फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट वाले चार कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है। आप अपनी पसंद के हिसाब से इनका चुनाव कर सकते हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स। Mivi के नए Duopods F30 में डिजाइन के साथ क्वालिटी का भी पूरा ध्यान रखा है। नए TWS काफी अफोर्डेबल ईयरबड्स हैं। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इनमें 13mm ऑडियो ड्राइवर्स और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसमें चार्चिंग केस के साथ 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा किया जा रहा। साथ ही इन बड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. ऐसे में इन्हें 10 मिनट चार्ज कर ग्राहक 10 घंटे तक चला सकेंगे।

नए Duopods F30 को डस्ट और वाटर से बचाने के लिए इन्हें IPX4 सर्टिफाइड किया गया है। इन दोनों ही बड्स में माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। ऐसे में कॉल करने के लिए दोनों में से किसी भी बड का इस्तेमाल कर पाएंगे। नए DuoPods F30 में ऑटो कनेक्ट का फीचर दिया गया है. ऐसे में बड्स आखिरी बार इस्तेमाल हुए डिवाइस के साथ ऑटोमैटिकली कनेक्ट हो जाएंगे. कनेक्टिविटी के लिए यहां ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट मौजूद है। Mivi DuoPods F30 ईयरबड्स का सीधा मुकाबला रियलमी, शाओमी, ओप्पो, बोट और truke जैसे ब्रांड्स से होगा। वैसे कीमत और फीचर्स के मामले में Mivi के नए Duopods F30 काफी बेहतर नज़र आ रहे हैं।