Mivi Duopods F60 भारत में हुए लॉन्च, ड्यूल माइक के साथ 50 घंटे की मिलेगी बैटरी लाइफ

एक अच्छी क्वालिटी का संगीत सुनने से आपके मन को शांति और सूकून मिलता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए  भारत की अग्रणी घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, Mivi ने ‘ट्रूली मेड इन इंडिया’ वायरलेस Duopods F60 को लॉन्च कर दिया है। इनमें अच्छी बैटरी लाइफ के साथ कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जोकि म्यूजिक लवर्स को पसंद आयेंगे। बड़े ड्राइवर्स के साथ इनमें म्यूजिक सुनना आपको पसंद आएगा। Mivi फेदरलाइट डुओपोड एक बार चार्ज करने पर 70 फीसदी वॉल्यूम पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम चला सकते हैं। इसमें सुपरफास्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर दिया गया है। वायरलेस ईयरबड्स भी IPX4 वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट हैं, जो उन्हें वर्कआउट के दौरान या बारिश में इस्तेमाल किये जा सकते हैं। इतना ही नहीं इनका साउंड इतना पावरफुल है कि गेमिंग के दौरान भी आपको मज़ा आने वाला है।

Mivi Duopods F60 में 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर स्टूडियो क्वॉलिटी ऑडियो का दावा है। इसके साथ एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) भी है। Mivi duopods का वजन हल्का है जिसकी वजह से आप इन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए Mivi Duopods F60 में डुअल माइक है। इन ईयरबड्स के साथ अमेजन एलेक्सा, एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। Mivi Duopods F60 में टच का सपोर्ट मिलता है। Mivi Duopods F60 की बैटरी को लेकर 50 घंटे के बैकअप का दावा है। Mivi Duopods F60 में IPX4 वाटर और स्वेट-रेजिस्टेंट भी हैं, जो यूजर्स को वर्कआउट के दौरान या बारिश में इसे उपयोग करने देता है। यह भी पढ़ें: 10,000mAh की बैटरी के साथ आया Ubon का दमदार पावरबैंक, मिलेंगे ड्यूल USB पोर्ट

Mivi DuoPods F60

Mivi DuoPods F60 पर एक साल की वारंटी दी जा रही है। Mivi DuoPods F60 को 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन यह कीमत सिर्फ एक दिन के लिए होगी जिसके बाद यह 1499 रुपये में उपलब्ध होगा। DuoPods F60 को  फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट से 25 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे से खरीद सकते हैं। यह हरा, काला, नीला और सफेद रंग में उपलब्ध है।