Mivi Fort S24 : मिनी साउंडबार में मिलेगा सिनेमैटिक साउंड का मजा, जानें खूबियां

Mivi का यह मिनी साउंडबार स्टूडियो क्वालिटी BASS फीचर से लैस है। इसमें आप सिनेमैटिक साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस कर सकते हैं।

Mivi Fort S24 Soundbar

ऑडियो सेगमेंट में मिवी (Mivi) तेजी से उभरता हुआ एक नाम है। कंपनी के मेड इन इंडिया प्रोडक्ट लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में कंपनी ने एक नया मिनी साउंडबार फोर्ट एस 24 (Mivi Fort S24) लॉन्च किया है। यह मिनी साउंडबार है, लेकिन आप इसकी साइज पर न जाएं, क्योंकि 24W साउंड आउटपुट के साथ बेजोड़ है। आइए जान लेते हैं किफायती रेंज में आने वाले इस मिनी साउंडबार के बारे में…

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Mivi ने हाल ही में Mivi Fort S24 साउंडबार लॉन्च किया है। फोर्ट एस 24 मिनी साउंडबार है। डिजाइन की बात करें, तो यह पहली नजर में आपको आकर्षित करता है। यह प्रीमियम फैब्रिक डिजाइन के साथ आता है। यह छोटा है, इसलिए इसे कैरी करना भी आसान है। यदि आपको कैंपिंग या फिर घर छोटी पार्टी के लिए म्यूजिक सिस्टम की जरूरत है, तो फिर यह आपके काम आ सकता है।

Mivi Fort S24 Soundbar

Mivi Fort S24 Soundbar की खूबियां

Mivi का यह मिनी साउंडबार स्टूडियो क्वालिटी BASS फीचर से लैस है। इसमें आप सिनेमैटिक साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस कर सकते हैं। Fort S24 में 24W का साउंड आउटपुट और 2.0 चैनल मिलता है यानी आप स्टीरियो साउंड के साथ अपने सभी पसंदीदा चैनलों से म्यूजिक, रेडियो, ऑडियोबुक और पॉडकास्ट सुन सकते हैं। इनमें वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए ब्लूटूथ वी5.1 तकनीक दी गई है। इसे स्मार्टफोन से करने करना हो या फिर टीवी आदि से आपको परेशानी नहीं होगी। यह तुरंत कनेक्ट हो जाता है।

Mivi साउंडबार में दो पैसिव रेडिएटर भी दिए गए हैं, जो स्टूडियो क्वालिटी BASS मुहैया कराते हैं। इसकी मदद से फेवरेट गानों को क्रिस्टल क्लियर सुन सकते हैं। इसकी साउंड क्वालिटी संतुलित और साफ है, इसलिए आपको इस पर कुछ भी सुनने में मजा आएगा। दो बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट यानी सीरी और गूगल असिस्टेंट भी दिए गए हैं। यानी आप वॉयस कमांड के जरिए भी इसे ऑपरेट कर सकते हैं। अगर आपको ब्लूटूथ से साउंडबार (soundbar) को कनेक्ट करने का मन न हो, तो फिर एफएम रेडियो का मजा भी सकते हैं, क्योंकि इसमें आपको एफएम मोड की सुविधा भी मिलती है।

कनेक्टिविटी की बात करें, तो साउंडबार में ब्लूटूथ v5.1 के साथ ऑक्स, माइक्रोएसडी कार्ड और यूएसबी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। यही कारण है कि यूजर्स कहीं से भी किसी भी वक्त अपने फेवरेट सॉन्ग का मजा उठा सकते हैं। साउंडबार Mivi Fort S24 में 2500mAh की बैटरी दी गई है। यह तकरीबन 6 घंटे तक प्लेबैक टाइम के साथ आता है। यह पोर्टेबल साउंडबार को आप फिलहाल फ्लिपकार्ट से 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपको गिफ्ट करना हो तब भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः 50MP कैमरा सेटअप के साथ Moto G32 भारत में लॉन्च, जानें बजट फोन की कीमत