महज 1199 रुपए में Mivi ने लॉन्च किये शानदार ईयरबड्स, इनमें हैं कई एडवांस्ड फीचर्स

आजकल मार्केट में TWS ईयरबड्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, तमाम टेक कंपनियां इस सेगमेंट में दाव लगा रही हैं। ऐसे में ऑडियो निर्माता कंपनी Mivi ने भारत में अपने नए और किफायती DuoPods A25 ईयरबड्स को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में ये 30 घंटे तक का बैकअप देंगे। इसके अलावा  इनमें कई एडवांस्ड फीचर्स को भी शामिल किया है।

बात कीमत की करें तो Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स की कीमत 1,199 रुपए है। इनमें आपको ब्लू, रेड, ब्लैक और  व्हाइट, कलर ऑप्शन मिलेंगे। इनकी बिक्री अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इन  ईयरबड्स का डिजाइन काफी प्रीमियम है साथ ही ये कई अच्छे फीचर्स से लैस हैं

में कई एडवांस्ड फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलता है। Mivi के इन ईयरबड्स का मुकाबला रियलमी, शाओमी, ज़ेब्रोनिक्स,नोइस, turkeऔर P-tron जैसे ब्रांड्स से होगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें गूगल-सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। DuoPods A25 ईयरबड्स में टच कंट्रोल, ब्लूटूथ 5.0 और पावरफुल बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी को फुल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप मिलेगा।

Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स में न्वाइज आईसोलेटिंग और ऑटो ऑन-कनेक्ट जैसे फीचर शामिल किये गये इतना ही नहीं इनमें डस्ट, स्वेट और स्प्लैश प्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग दी गई है। आप बिना टेंशन के इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईयरबड्स में माइक्रोफोन दिए गये हैं।  यूजर्स इन्हें अलग-अलग तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इसमें टच कंट्रोल भी दिया गया है। आप  म्यूजिक कंट्रोल, कॉल पिक करना और कट करने के लिए यूज़ कर सकते हैं।इसमें गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है। कीमत और फीचर्स के मामले में Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं।