Mivi ने लॉन्च किया सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर, सिंगल चार्ज में चलेगा 12 घंटे

म्यूजिक लवर्स के लिए भारतीय कंपनी Mivi ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर MIvi Play लॉन्च किया है। कंपनी ने इस खास म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किया है। इस प्रीमियम और कॉम्पैक्ट डिजाइन आपको पसंद आएगा, और इसे आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। खास बात यह है कि इसकी कीमत और इसके फीचर्स काफी बेहतर हैं जोकि यूजर्स को काफी पसंद आ सकते है। 

Mivi के इस नए ब्लूटूथ स्पीकर MIvi Play में 52mm ड्राइवर लगा है जोकि काफी बेहतर साउंड मिलता है, इसमें क्रिस्पी और हैवी बास मिलता है।  इस स्पीकर को आप अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैब और स्मार्ट टीवी से कनेक्ट कर सकते है। इस स्पीकर की मदद से आप फ़िल्में देखना, और म्यूजिक सुनना आपको पसंद आयेंगे ।

इस स्पीकर की लॉन्च कीमत 799 रुपये है, इसे आप कंपनी वेबसाइट, अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं। यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX4 रेटिंग के साथ आता है, जिसकी वजह से यह पानी और डस्ट से भी बचाता है ।यह स्पीकरफुल चार्ज करने पर 12 घंटे तक का प्ले टाइम देता है। और इसे फुल चार्ज करने में 2.5 घटें का समय लगता है। यह आपको 6 कलर्स में आपको मिलेगा।

इस मौके पर Mivi की CMO मिधुला देवभक्तुनी ने कहा “हम अपने ग्राहकों के लिए एक स्टाइलिश बॉडी और स्पैश-प्रूफ रेटिंग के साथ नया पोर्टेबल स्पीकर लेकर आये हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह आउटडोर के लिए तैयार है। Mivi का कहना है उसके सभी प्रोडक्ट पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं।

Mivi के इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं और आप चाहें तो आप इसे अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह काफी बेहतर क्वालिटी साउंड आपको देता है। इस स्पीकर का सीधा मुकाबला शाओमी, रियलमी, पोर्ट्रोनिस, JBL, और ज़ेब्रोनिक्स जैसे ब्रांड्स से होगा। देखना होगा ग्राहकों को यह स्पीकर कितना पसंद आता है।