16W का यह ब्लूटूथ स्पीकर देगा 360 डिग्री साउंड, अब पार्टी करो कभी भी कहीं भी

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Mivi ने म्यूजिक लवर्स के लिए अपना नया पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर ‘Octave 3’ को लॉन्च कर दिया है। कॉम्पैक्ट होने के साथ यह काफी बेहतर साउंड देता है। इतना ही नहीं इसका डिजाइन भी काफी आकर्षित करता है और यह बेहद स्टाइलिश नज़र आता है। अगर आप अपने लिए एक बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं तो यहां हम आपको Mivi के नए  Octave 3 ब्लूटूथ स्पीकर की जानकारी दे रहे हैं।

कीमत और फीचर्स

Mivi Octave 3 ब्लूटूथ स्पीकर INR 1,999 की किफायती कीमत पर लॉन्च किया है। इस सुपर स्टाइलिश और ट्रेंडसेटर स्पीकर Mivi.in, Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं। यह स्पीकर 4 कलर ऑप्शन में आपको मिलेगा और सभी कलर्स काफी ट्रेंडी हैं। यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है जोकि एक साल की वारंटी के साथ आता है। यह भी पढ़ें: AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, आपकी हेल्थ का रखेगी पूरा ध्यान

Mivi Octave 3 ब्लूटूथ स्पीकर एक ऐसा प्रोडक्ट है जो ग्राहकों की जरूरत का ध्यान रखता है। एक मनोरम और उन्नत ऑडियो-सुनने के अनुभव के लिए, इसे सुपर सॉलिड बास और शक्तिशाली ऑडियो के साथ एकीकृत किया गया है। आपकी पार्टी को चालू रखने के लिए डिवाइस मध्य-वॉल्यूम पर एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे से अधिक का प्लेटाइम प्रदान करता है। इसमें तेजी से चार्ज करने के लिए डिवाइस पर एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है।

Mivi Octave 3 भी इंग्रेस प्रोटेक्शन IPX7 के साथ आता है, जिससे इसे क्रैक करना मुश्किल हो जाता है। इस स्पीकर को आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं और ,म्यूजिक का मज़ा  ले सकते हैं। यह ब्लूटूथ 5.1 के साथ-साथ एक इमर्सिव म्यूजिक एक्स्पिरिंस के लिए AUX केबल जैसे कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। इतना ही नहीं आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं।

डिजाइन, फीचर्स और कीमत के हिसाब से Mivi Octave 3 एक बेहतर ब्लूटूथ स्पीकर उभर के सामने आ सकता है। खास बात यह है कि कॉम्पैक्ट होने के साथ इसमें साउंड क्वालिटी भी काफी अच्छी है।