सिर्फ 999 रुपये में लॉन्च हुए ये शानदार ब्लूटूथ वायरलेस नेकबैंड, फीचर्स भी हैं कमाल के

अगर किफायती दाम में यानी कम बजट में नेकबैंड ख़रीदने की सोच रहे हैं तो घरेलू कंपनी Mivi ने अपने दो नए वायरलेस नेकबैंड लॉन्च कर दिए हैं, कंपनी ने Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX नाम से इन डिवाइस को पेश किया है। इन दोनों नेकबैंड में लेटेस्ट डिजाइन से लेकर कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है जोकि आपके डेली यूज़ के लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। 14 घंटे के बैटरी बैकअप से लेकर वॉयस असिस्टेंट तक की सुविधा आपको इनमें मिल रही है।  

फीचर्स

Mivi ThunderBeats2 और ConquerX  में बेहतर साउंड के लिए 10mm के बड़े ड्राइवर दिए गये हैं जोकि आपको काफी अच्छा साउंड देने में मदद करते हैं, यानी आपको हैवी बास के साथ क्लियर साउंड मिलेगा। इनमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि दोनों नेकबैंड की बैटरी लाइफ 14 घंटे की  है। बैटरी केस के साथ LED डिस्प्ले भी है जिसमें बैटरी लेवल की जानकारी मिलती है।

Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX में इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंट मिलता है यानी आप एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट को एक्सेस कर सकते हैं। दोनों नेकबैंड में वॉल्यूम, पावर और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव करने के लिए बटन दिए गए हैं। इनका वजन हल्का है इसलिए आप लंबे समय तक इनको इस्तेमाल कर सकते हैं। यह भी पढ़ें: अब स्मार्टफोन होगा सबके हाथ में, Lava ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन

कीमत और उपलब्धता

Mivi Thunderbeats2 और Mivi ConquerX की कीमत 999 रुपये (प्रेस रिलीज के मुताबिक) है। आप इन्हें अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं, ये आपको ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और रेड कलर में मिलेंगे। कंपनी ने Thunderbeats2 और Mivi ConquerX की कीमत काफी किफायती रखी है, फीचर्स के हिसाब से भी ये दोनों काफी ठीक हैं, अब जिनका बजट 1000 रुपये से कम है उनके लिए नेकबैंड एक अछा सौदा साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि Mivi के प्रोडक्ट्स में क्वालिटी भी अच्छी देखने को मिलती है।