बेहद किफायती कीमत में इस कंपनी ने लॉन्च की ये खास स्मार्टवॉच, हैरान कर देगी कीमत

मोबाइल और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड मोलाइफ (Molife) ने अपनी नई स्लिम और स्टाइलिश स्मार्टवॉच सेंस 320 (Sense 320) को लॉन्च कर दिया है। मास सेगमेंट को टारगेट करते हुए कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत सीमित समय के लिए 2,799 रुपये (ब्लैक स्ट्रैप) और 2,999 रुपये (प्रीमियम क्वालिटी स्ट्रैप के साथ लिमिटेड एडिशन) रखी है। इन स्मार्टवॉच को आप Molifeworld और अमेजन और फ्लिपकार्टAmazon पर से खरीद सकते हैं स्मार्टवॉच की कीमत क्रमशः 3,499 रुपये और 3,699 रुपये होगी, और यह अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ समय के बाद इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमत क्रमशः 3,499 रुपये और 3,699 रुपये होगी, और ये अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी।

Molife Sens 320, ब्रांड की दूसरी भारत में निर्मित स्मार्टवॉच है और SpO2 और हार्ट  रेट की निगरानी के लिए सेंसर के साथ आती है, जो सभी स्वास्थ्य संबंधी मापदंडों की बढ़ी हुई सटीकता को सक्षम करती है। Sense 320 प्रमुख स्वास्थ्य प्रणाली मेट्रिक्स जैसे ट्रू हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, निरंतर हृदय गति की निगरानी, ​​​​नींद पर नज़र रखने और तनाव की निगरानी कुछ नाम प्रदान करता है। इसमें 1.7 इंच का IPS इन्फिनिटी डिस्प्ले लगा है जोकि काफी अच्छा है, स्मार्टवॉच का वजन महज 54 ग्राम है।

यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ को सपोर्ट करती है। इसमें कॉल, एसएमएस और न्यूज़अपडेट के लिए पुश नोटिफिकेशन की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, व्हाट्सएप, फेसबुक, जीमेल, इंस्टाग्राम, लाइन और अन्य समान प्लेटफार्मों के लिए ऐप नोटिफिकेशन को सक्षम किया जा सकता है। यह स्मार्टवॉच आईपी 68 प्रमाणित है और यह 16 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है, जिसमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग, स्किपिंग, डांसिंग, योगा और सिट-अप्स शामिल हैं। इसकी 200mAh बैटरी अबाधित कामकाज का समर्थन करती है और निरंतर उपयोग के साथ 7 दिनों का बैटरी बैकअप और 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।