Moto E32 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है Unisoc T606 प्रोसेसर, 5,000mAh बैटरी और कई खूबियां

Moto E32 Launched
Moto E32 Launched

Motorola ने अपनी E-सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नया Moto E32 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सबसे पहले इस फोन को यूरोप में लॉन्च किया गया है। बताया जा रहा है कि Moto E32 पहले पेश किए गए Moto E30 की सफलता के बाद सामने लाया गया है, लेकिन एक बड़ी बात यह है भी है कि, इस नए डिवाइस के फीचर्स पहले से थोड़े कम नजर आते हैं। बता दें कि, यह एक बजट फोन है, जिसमें कंपनी ने Unisoc T606 प्रोसेसर, 5,000mAh बैटरी सहित कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। आइये, आपको सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः 200 रुपये से कम में ये हैं BSNL के बेहतरीन प्रीपेड प्लान, जानें प्लांस की पूरी डिटेल

Moto E32 की कीमत

Moto E32 के लिए ग्राहकों को Misty Silver और Slate Gray, दो कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। फोन की कीमत 159 यूरो यानी करीब 12,800 रुपये रखी गई है।

Moto E32 के फीचर्स

फोन में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। फोन की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसी सुविधाएं दी गई हैं। डिस्प्ले पर पंच होल डिज़ाइन देखने को मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Unisoc T606 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज के मामले में इसमें 4 GB RAM और 64 GB का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित माई यूएक्स पर रन करता है। फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।
वहीं इसके Moto E30 मॉडल की बात करें तो इसमें Unisoc T700 चिपसेट, 2GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलता था, साथ ही यह फोन Android 11, OS पर रन करता था।
बैटरी की बात करें तो Moto E30 की तरह Moto E32 में भी 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। साथ ही नए फोन में आप अलग से 18W फास्ट चार्जिंग कर सकते हैं। इसके अलावा फोन को खास IP52 रेटिंग मिली हुई है, जिसकी मदद से यह वाटर रेसिस्टेंट बन जाता है। फोन का वजन वजन 184 ग्राम बताया गया है।

यह भी पढ़ेंः Flipkart Big Saving Days Sale : सस्ते में खरीद पाएंगे स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, जानें क्या हैं ऑफर्स

कैसा है कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट लेंस दिया गया है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display