सिर्फ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Moto E32s, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Moto E32s Launched

Motorola ने तगड़े फीचर्स के साथ बेहद सस्ते डिवाइस को एंट्री दे दी है। कंपनी ने Moto E32s स्मार्टफोन को स्टाइलिश एंटरटेनर के रूप में लॉन्च किया है। फोन को शानदार फीचर्स के साथ-साथ प्रीमियम डिज़ाइन में पेश किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5000mAh की बैटरी, लाजवाब ट्रिपल कैमरा सेटअप सहित कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। खास बात यह है कि, फोन तगड़े फीचर्स के साथ केवल 8,999 रुपये की कीमत में मिलने वाला है। आइये, आपको Moto E32s स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp यूजर्स की होगी मौज, कंपनी ला रही कमाल का फीचर    

Motorola Moto E32s की क्या है कीमत

कंपनी ने फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा है। जिसमें 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। साथ ही यह कीमत शुरुआती ऑफर के तहत है। वहीं फोन के 4GB रैम + 64GB वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को फोन के लिए स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। अगर मोटो ई32s की पहली सेल की बात करें तो फोन को 6 जून दोपहर 12 बजे से JioMart Digital, Reliance Digital, JioMart और Flipkart से खरीदा जा सकता है।

Motorola Moto E32s के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का IPS LCDडिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले पर पंच होल डिज़ाइन देखने को मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा कोर MediaTek Helio G37 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 3 जीबी रैम+ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम+ 64 जीबी स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Harley Davidson की ये नई ई-साइकिल देती है 95km की रेंज, जानें कीमत  

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16 एमपी प्राइमरी लेंस, 2 एमपी का मैक्रो लेंस और 2 एमपी डेप्थ लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 एमपी फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है। बैटरी के मामले में इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 15W चार्जिंग से लैस है।
फोन के OS की बात करें तो Moto E32s स्मार्टफोन Android 12 आधारित Motorola के My UX पर रन करता है। इसके साथ ही इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक, बढ़िया ऑडियो के लिए बॉटम साइड पर लाउडस्पीकर, फोन की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही फोन को IP52 रेटिंग मिली हुई है, जिसकी मदद से नया डिवाइस स्प्लैश प्रूफ बन जाता है, यानी फोन पर हल्का-फुल्का पानी लग जाने पर कोई दिक्कत नहीं होगी। वहीं, E32s के साइज और थिकनेस की बात करें तो फोन 163.95 x 74.94 x 8.49 mm और करीब 185 ग्राम का है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।