मोटोरोला का सस्ता और दमदार डिवाइस Moto E32s हुआ लॉन्च, जानें कीमत और सभी खूबियां

Moto E32s launched in Europe
Moto E32s launched in Europe

Motorola का नया स्मार्टफोन Moto E32s लॉन्च हो गया है। इसे फिलहाल यूरोप के टेक्निकल स्टेज पर एंट्री मिली है। यह नया डिवाइस पहले पेश किए गए Moto E32 के अपग्रेड के रूप सामने आया है। जिसमें पहले वर्जन से बेहतर फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि, नए स्मार्टफोन Moto E32s को भारत में भी कुछ दिनों में पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन भारत में 27 मई को पेश हो सकता है। अगर नए डिवाइस के फीचर्स की बात करें तो इसमें बढ़िया MediaTek Helio G37 प्रोसेसर और ट्रिपल कैमरा सहित कई शानदार सुविधाएं दी गई हैं। आइये, आपको फोन के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

यह भी पढ़ें: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Redmi Note 11T सीरीज, जानें कीमत

Moto E32 की कीमत

फोन को को यूरोप में 149 यूरो यानी करीब 12,300 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन के लिए ग्राहकों को मिस्टी सिल्वर और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

Moto E32s के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले पर पंच-होल डिज़ाइन देखने को मिलता है। जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है। इस डिस्प्ले पर 720×1600 का पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल जाता है।  

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G37 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में स्मार्टफोन में 3GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर रन करता है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैसा है कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Moto E32s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 16MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए 8MP का लेंस दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 7,100mAh बैटरी की ताकत के साथ Oppo Pad Air हुआ लॉन्च, साथ मिलेगी 10.36 इंच की लार्ज डिसप्ले

इसके अलावा फोन में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, VoLTE, ब्लूटूथ 5.0 जैसी बेसिक सुविधाएं मिल जाती हैं। साथ ही फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। फोन के वजन और साइज की बात करें तो यह डिवाइस 163.95 x 74.94 x 8.49 mm और 185 ग्राम का है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display