Moto E32s स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या है तारीख

Moto E32s
Moto E32s

Motorola का नया स्मार्टफोन Moto E32s जल्द भारत में एंट्री करने को तैयार है। फोन की लॉन्च तारीख को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, नया डिवाइस 27 मई को पेश होगा। बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने Moto E32 स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। अब कंपनी जल्द भारत में इसके नए वर्जन  Moto E32s के साथ सामने आने वाली है। इस फोन को लेकर भारतीय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने लॉन्च तारीख सहित फोन के डिज़ाइन और खास फीचर्स के बारे में भी बताया है। आइये, आगे इस स्टोरी में आपको फोन से जुड़ी डिटेल विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Moto E32s स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या है तारीख

Moto E32s

भारतीय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने नए Moto E32s स्मार्टफोन की तस्वीरें भी शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों के मुताबिक, नया डिवाइस Moto E32s हाल ही में पोलिश बाजार में पेश किए गए डिवाइस से मेल खाता है। इसके साथ ही मुकुल शर्मा ने बताया कि, फोन काफी स्लिम और स्टाइलिश लुक देने वाला होगा। जिसमें 6.5 इंच का  IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। इस डिस्प्ले पर 90Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। OS के बारे में पता चला है कि, यह फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित ओएस पर रन करेगा।

बता दें कि,अगर यह डिवाइस पोलिश वर्जन की तरह सामने आता है, तो इसमें 12 एनएम बेस्ड मीडियाटेक हेलियो जी37 चिपसेट उपयोग किया जा सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें HD+ रिजॉल्यूशन मिलना तय है। स्टोरेज के मामले में इसमें 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में लंबी चलने वाली 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 स्मार्टफोन सीरीज ने मारी धांसू एंट्री, जानें तगड़े फीचर्स और कीमत

फोन के कैमरा की बात करें तो Moto E32s स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होना लगभग तय है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा  लेंस दिया जा सकता है।
इसके अलावा, Moto E32s डिवाइस में फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड  फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन जैसे फीचर्स मिल जाएंगे। साथ ही चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और अच्छे ऑडियो के लिए 3.5mm जैक दिया जाएगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।