कम कीमत में Moto G13 और Moto G23 फोन जल्द होंगे लॉन्च, इस वेबसाइट पर आई डिटेल्स

Moto G13 स्मार्टफोन को XT2331-3 मॉडल नंबर के साथ TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। वहीं, इस सीरीज का Moto G23 फोन भी XT2333-5 मॉडल नंबर के साथ TDRA वेबसाइट पर देखा गया है।

51371

मोबाइल निर्माता Motorola आने वाले दिनों में दो नए और सस्ते स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाला है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी G-series का विस्तार करते हुए Moto G13 और Moto G23 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि Moto G13 को  XT233 मॉडल नंबर के साथ एनबीटीसी और एफसीसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। इसके साथ ही Moto G13 स्मार्टफोन को XT2331-3 मॉडल नंबर के साथ TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। वहीं, इस  सीरीज का Moto G23 फोन भी XT2333-5 मॉडल नंबर के साथ TDRA वेबसाइट पर देखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले Moto G13 कोडनेम Penang के साथ और Moto G23 कोडनेम Penang Plus के साथ भी सामने देखे गए थे। आइए, आगे आपको इन फोंस में मिलने वाले फीचर्स और इसकी लिस्टिंग के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Moto G13 और Moto G23 लिस्टिंग

बता दें कि TDRA लिस्टिंग में Moto G13 और Moto G23 फोंस को केवल मॉडल नंबर के साथ ही देखा गया है। इस लिस्टिंग में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एफसीसी सर्टिफिकेशन में कुछ डिटेल जरूर सामने आई थी।
 
यह भी पढ़ेंः 20,000 रुपये से कम में खरीदें ये लेटेस्ट 5G Phones, जानें इनकी खूबियां

Moto G13 Specifications

Moto G13 के एफसीसी सर्टिफिकेशन में पता चला था कि यह फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। जिसमें 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। वहीं, फोन के रेंडर्स भी सामने आए हैं, जिसमें बताया गया है कि फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। इसके अलावा डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन देखने को मिलेगा।

Moto G23 Specifications

अगर Moto G23 फोन की बात करें तो इसे भी एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। बताया गया था कि फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि फिलहाल इन दोनों डिवाइस को लेकर ज्यादा स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इनके स्पेसिफिकेशन के मुताबिक इनकी कीमत कम हो सकती है। 

आखिर में आपको यह भी बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोंस को लेकर आने वाले कुछ हफ्तों में और भी जानकारी सामने आ सकती है, यह भी कहा जा रहा है कि Moto G13 और Moto G23 को अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी जल्द देखा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः 5G Phone Buying Guide : क्या आप नया 5G फोन खरीदने वाले हैं? जान लें ये खास टिप्स, होगा बड़ा फायदा

Web Stories