50MP ट्रिपल कैमरे के साथ Moto G31 हुआ लॉन्च, जानें और फीचर्स

moto-g31-smartphone-launched-in-india-price-specifications
Moto G31

कैमरा लवर्स को ध्यान में रखते हुए मोटोरोला(Motorola) ने अपना अन्य स्मार्टफोन Moto G31 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को बजट सेगमेंट में उतारा है। फोन कर्व्ड डिजाइन में है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में उतारा है। इसके अलावा फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में।

कीमत और वेरिएंट

कीमत की बात करें तो Moto G31 को दो वेरिएंट में उतारा है। इसके 4 जीबी रैम और  64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है। जबकि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। बेबी ब्लू और मैटोराइट ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। Moto G31 की बिक्री 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से होगी। यह भी पढ़ें: Samsung की बड़ी तैयारी, जल्द लॉन्च होंगे ये सस्ते 4G और 5G स्मार्टफोन्स

जानें ऑफर्स 

Moto G31 को  फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को ICICI बैंक मास्टरकार्ड से पहली बार खरीदने पर 10  प्रतिशत तक का मैक्सिमम फायदा मिलेगा। इसके अलावा फोन को 451 रुपये की EMI ऑप्शन पर खरीद पाएंगे। कंपनी इस फोन पर एक साल की वारंटी दे रही है। यह भी पढ़ें: Vivo स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

फीचर्स

Moto G31में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस OLED पंचहोल डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया है जबकि ग्राफिक्स के लिए इसमें Arm Mali-G52 MC2 GPU मिलता है में एंड्रॉयड 11 दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 20W की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग मिलती है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।