50MP कैमरा सेटअप के साथ Moto G32 भारत में लॉन्च, जानें बजट फोन की कीमत

Moto G32 की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर की जाएगी।

Moto G32
Moto G32

Motorola ने भारत में एक और सस्ता डिवाइस लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला ने यह डिवाइस अपनी G सीरीज के तहत पेश किया है। फोन को Moto G32 नाम से एंट्री मिली है। नया डिवाइस 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसकी सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने भारत में Moto G71, Moto G42, Moto G82 5G जैसे बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए हैं। वहीं नया मोटो G32 बजट सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प के साथ सामने आया है। फोन में दमदार Snapdragon 680 प्रोसेसर, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको फोन के सभी फीचर्स, कीमत और सेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Moto G32 की कीमत

कंपनी ने भारत में Moto G32 डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया है। जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। कीमत की बात करें तो यह डिवाइस केवल 12,999 रुपये में लॉन्च हुआ है। ग्राहकों को फोन के लिए Mineral Gray और Satin Silver जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। फोन की सेल 12 अगस्त से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

लॉन्च ऑफर्स के साथ यूजर्स एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ 1,250 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। जिसकी मदद से फोन की कीमत 11,749 रुपये हो जाती है। इसके अलावा आप Jio से 2,549 रुपये का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें रिचार्ज पर 2,000 रुपये कैशबैक और Zee5 के एक साल के सब्सक्रिप्शन पर 549 रुपये की छूट मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11 अगस्त को लॉन्च होगा Moto G62 5G फोन, जानें क्या होगी कीमत

Moto G32 के फीचर्स 

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। OS की बात करें तो यह डिवाइस Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है। फोन को ThinkShield बिजनेस ग्रेड सिक्योरिटी भी मिली हुई है। कंपनी ने एंड्रॉयड 13 और सिक्योरिटी अपडेट्स का भी वादा किया है।

बैटरी के मामले में फोन में 5,000mAh बैटरी 33W Turbopower फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है। फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। फोन को IP52 रेटिंग भी मिली हुई है। जिसकी मदद से यह फोन वाटर और डस्ट प्रूफ बन जाता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

कैसा है कैमरा

फोन के कैमरा की बात करें तो Moto G32 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और एक डेप्थ और मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।  

यह भी पढ़ें: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें OnePlus Nord CE 2 Lite 5G, जानें Amazon सेल का ये बड़ा ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।