भारत में Moto G32 स्मार्टफोन को जल्द मिलेगी एंट्री, जानें इसमें क्या होगा खास

भारत में Motorola ने साल 2022 में एक के बाद एक स्मार्टफोन की शानदार रेंज पेश की है। जिसमें कुछ फोंस ने तो मार्केट में कुछ ही दिन पूर्व दस्तक दी है। इन नए फोंस में Moto G82, Moto E32s, Moto G52 और Moto G22 शामिल है। कंपनी को सभी स्मार्टफोंस का दमदार रिस्पांस भी मिल रहा है। इसी बीच खबर मिल रही है कि, मोटोरोला जल्द ही अपनी G-सीरीज में एक और मेहमान जोड़ने वाला है। जिसे Moto G32 नाम से बाजार में उतारा जा सकता है। PassionateGeekz की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में जल्द ही नए Moto G32 की एंट्री होगी। साथ ही इसके लीक फीचर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि, नया डिवाइस इसी सीरीज के स्मार्टफोन का रिब्रांडेड वर्जन बन कर सामने आएगा। आइये, आगे आपको मोटोरोला के नए फोन को लेकर डिटेल जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर दिखाई दिया Google Pixel 6a, जानें कैसा होगा फोन

कब होगा भारत में लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक Moto G32 को जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि,  यह नया डिवाइस Moto E32 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे हाल ही में यूरोप में उतारा गया था।
बता दें कि, “Devon22” कोडनेम से सामने आए नए डिवाइस को तीन मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, जिनमें मॉडल नंबर XT2235-1, XT2235-2 और XT2235-3 शामिल है । वहीं, मॉडल नंबर XT2235-2 को भारतीय वेबसाइट बीआईएस डेटाबेस पर देखा गया है। इस से साफ हो गया है कि, XT2235-2 मॉडल भारत में Moto G32 नाम से उतारा जाएगा।

कैसे होंगे Moto G32 फीचर्स

Moto G32 फोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो Moto G32 स्मार्टफोन में Unisoc T606 चिपसेट मिलने की बात सामने आई है। स्टोरेज के मामले में फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। OS की बात करें तो फोन Android 11 OS पर रन करने वाला हो सकता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ेंः Motorola का तगड़ा डिवाइस Moto G82 5G हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस  और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस मिल सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।