मोटोरोला का किफायती Moto G52j 5G स्मार्टफोन लॉन्च को तैयार, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Motorola Moto G52
Motorola Moto G52

Motorola जल्द अपनी G-सीरीज को आगे बढ़ाते हुए एक नया और किफायती 5G डिवाइस पेश करने की फिराक में है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही अपनी इस सीरीज के तहत G52 डिवाइस को केवल 15000 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा था। यह फोन 4G सपोर्ट प्रदान करता था, लेकिन आने वाला डिवाइस 5जी तकनीक से लैस होगा। बताया जा रहा है कि, नया स्मार्टफोन G52 मॉडल का अपग्रेड वर्जन होगा। जिसे Moto G52j 5G के रूप में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि, लॉन्च होने से पहले यह स्मार्टफोन गीकबेंच की वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग में इस फोन के कुछ खास फीचर्स सामने आ गए हैं। इसके अलावा आने वाला नया डिवाइस तकनीकी वेबसाइट कैमरा FV-5 पर भी देखा गया है। आइये, जानते हैं इस नए डिवाइस के बारे में क्या कुछ निकल कर सामने आया है।

यह भी पढ़ेंः इलेक्ट्रिक बाइक का मार्केट हिलाने आई Harely Davidson की बैटरी वाली मोटरसाइकिल, ये हैं दमदार फीचर्स

Motorola Moto G52j 5G

Moto G52j 5G स्मार्टफोन का लॉन्च अब दूर नहीं है। मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले गीकबेंच वेबसाइट देखा जा चुका है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन में  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC चिपसेट होने की बात सामने आई है। इस 5G प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.21GHz बताई गई है। इसके साथ ही फोन में शानदार ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो 619 GPU होने का भी संकेत है।

गीकबेंच पर सामने आई जानकारी में G52j स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की भी बात सामने आई है। इसके अलावा बेंचमार्क वेबसाइट से पता चलता है कि, नया डिवाइस एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित  MyUX, OS पर रन करने वाला होगा। फोन ने गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में 663 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1703 अंक हासिल किए हैं।

गीकबेंच के साथ-साथ यह फोन मॉडल नंबर XT2219-1 के साथ वाईफाई एलायंस वेबसाइट पर देखा गया है। जिसमें बताया गया है कि, फोन में 2.4GHz और 5GHz वाईफाई सपोर्ट मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः भारत में नहीं बनेगी Ford की इलेक्ट्रिक कारें, कंपनी ने लिया फैसला

इसके अलावा कैमरा FV5 वेबसाइट पर मिल रही जानकारी के मुताबिक फोन में 50MP का  f/1.8 अपर्चर वाला प्राइमरी लेंस होने की बात सामने आई है। इस खास कैमरा लेंस की बदौलत ग्राहकों को 12.5MP पिक्सेल-बिन्ड इमेज खींचने का मौका मिलता है।

मोटरोला के Moto G52j 5G फोन को लेकर फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है। आने वाले कुछ समय में हम आप तक और भी खास जानकारी पेश करेंगे। वहीं, जिस तरह से इन वेबसाइट्स पर जानकारी देखने को मिल रही है। कंपनी किसी भी वक्त ग्लोबल लॉन्च की घोषणा कर सकती है। साथ ही फोन को भारतीय बाजार में भी उतारने की घोषणा हो सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।