लॉन्च से पहले Moto Razr 3 के खास फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा, जानें कैसा होगा यह फोल्डेबल डिवाइस

Motorola जल्द ही अपना तगड़ा फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि नया डिवाइस पहले से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola जल्द ही अपना तगड़ा फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने वाली है। यह नया डिवाइस Motorola Moto Razr 3 नाम से एंट्री लेगा। लॉन्च से पहले ही फोन के खास फीचर्स और कीमत की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि यह नया डिवाइस आने वाले कुछ हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। फिलहाल कंपनी ने लॉन्च के बारे में कोई जानकारी साफ नहीं की है, लेकिन लीक रिपोर्ट में इस खास फोन के कलर ऑप्शन और कीमत का खुलासा हुआ है।
 
बता दें कि टिपस्टर OnLeaks और CompareDial ने नए Moto Razr 3 के बारे में जानकारी पेश की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि नया डिवाइस पहले से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह भी बताया गया है कि इस फोल्डेबल फोन को सिंगल कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा जाएगा। आइये, आपको आगे इस पोस्ट में फोन से जुड़ी खास जानकारी डिटेल में बताते हैं।  

क्या होगी Moto Razr 3 की कीमत

टिपस्टर OnLeaks के मुताबिक, फोन को  EUR 1,149 यानी करीब 94,400 रुपये में पेश किया जा सकता है। बता दें कि यह कीमत पहले पेश किये गए मॉडल से कम है, पहले वाले मॉडल को EUR 1,399 यानी करीब 1,15,000 रुपये में लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मोटोरोला रेजर 3 को सिंगल Quartz Black कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसके अन्य कलर ऑप्शन लॉन्च के बाद देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 23 जून को एंट्री लेगा POCO F4 5G स्मार्टफोन, इसमें होगा दमदार Snapdragon 870 प्रोसेसर सहित कई खूबियां

Moto Razr के फीचर्स

फोन को लेकर पहले जो लीक सामने आए थे, उसके मुताबिक फोन में 6.7 इंच और 3-इंच का बड़ा कवर डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। स्टोरेज की बात करें, तो यह नया फोल्डेबल डिवाइस 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस Gen 1 SoC मिल सकता है। यह प्रोसेसर 4nm बेस्ड होगा, जिसकी मदद से CPU और GPU को अच्छी ताकत मिलेगी और इस वजह से यह नया डिवाइस 30 प्रतिशत पावर बचा पाएगा।

वहीं फोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थी। तस्वीरों में देखा गया है कि रेजर 3 को नए डिजाइन और बेहतर बदलाव के साथ लाया जाएगा। जो पहले के मॉडल की तुलना में ज्यादा बढ़िया होगा। साथ ही नए डिवाइस में पावर बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ होने की बात सामने आई है।  

कैमरा की बात करें, तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ेंः OPPO Reno 7A हुआ लॉन्च, जानें इस दमदार फोन की कीमत और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display