Motorola Edge 30 Pro फरवरी में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Motorola Edge 30 Pro

Motorola Edge 30 Pro (मोटोरोला एज 30 प्रो) भारत और ग्लोबल लॉन्च फरवरी में हो सकता है। इसका खुलासा एक रिपोर्ट में हुआ है। हालांकि अभी स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले हफ्ते फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन से संबंधित कुछ जानकारी सामने आई थी। इसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किए गए Motorola Edge X30 का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। अगर यह सच है, तो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC से लैस हो सकता है। हालांकि Motorola Edge 30 Pro का डिजाइन Motorola Edge X30 से थोड़ा अलग बताया जा रहा है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला की योजना मोटोरोला एज 30 प्रो स्मार्टफोन को फरवरी में वैश्विक स्तर पर और भारतीय बाजार में लॉन्च करने की है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन को चीन की तुलना में एक अलग नाम के तहत देश में बेचा जा सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 30 Pro, Moto Edge X30 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। हालांकि Motorola Edge 30 Pro का डिजाइन थोड़ा अलग होने का दावा किया गया है।
यह भी पढ़ेंः SBI Kisan Credit Card: ऐसे प्राप्त करें ऑनलाइन 4 लाख रुपये तक का लोन, वह भी कम ब्याज दर पर

Motorola Edge 30 Pro के स्पेसिफिकेशंस

यदि Motorola Edge 30 Pro वास्तव में Moto Edge X30 का रीब्रांडेड वर्जन निकलता है, तो फिर दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन काफी हद तक समान हो सकते हैं। मोटोरोला एज 30 प्रो 6.7 इंच के FHD+ पोलेड डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC के साथ 12GB तक रैम हो सकता है।

मोटोरोला एज 30 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इस फोन में 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। मोटोरोला एज 30 प्रो 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 68W फास्ट चार्जिंग हो सकती है।
यह भी पढ़ेंः जानें Reverse Camera पर क्या है लाइंस का मतलब और कैसे करें यूज