4,000 रुपये सस्ता खरीदें Motorola का ये दमदार 5G फोन, 6GB रैम, 50MP कैमरा सहित मिलेंगी कई खूबियां

कंपनी MOTOROLA G82 5G फोन पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि EMI ऑप्शन भी प्रोवाइड कर रही है।

motorola G82 5G
motorola G82 5G

भारत के कई प्रमुख शहरों में 5G की शुरुआत हो चुकी है, जिसके चलते यूजर्स 5G डिवाइस खरीदने का मन बना रहे हैं। अगर आप भी इन दिनों एक नया 5G डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तो Motorola का MOTOROLA G82 5G फोन आपके लिए जबरदस्त साबित हो सकता है। इस फोन पर फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart, 4,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट दे रहा है। केवल डिस्काउंट ही नहीं, कंपनी इस पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि EMI ऑप्शन भी प्रोवाइड कर रही है। इसके साथ ही स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन रेटिंग भी मिली हुई है। तो आइए, आगे आपको MOTOROLA G82 5G फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

MOTOROLA G82 5G Price और ऑफर्स

ऑफर्स के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन को 23,999 की एमआरपी पर देखा जा सकता है। जिस पर फिलहाल कंपनी 4,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यानी कि आपको MOTOROLA G82 5G फोन केवल 19,999 में पड़ जाएगा। जिसका मतलब साफ है कि, जहां मौजूदा बाजार में 5G डिवाइस काफी महंगे मिल रहे हैं, मोटोरोला का ये तगड़ा फोन आपको काफी कम कीमत में ऑफर किया जा रहा है। जबकि आगे अगर बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आपको फोन पर 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। इसके अलावा आप फोन को 3 से 24 महीनों की आसान किस्तों पर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Twitter पर ‘Blue Tick’ के लिए लगेगी इतनी फीस, Elon Musk ने यूजर्स को दिया ये मैसेज

MOTOROLA G82 5G specifications

स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। फोन में दमदार स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619L GPU मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी के मामले में फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैसा है कैमरा

मोटोरोला G82 5G डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Vivo T1 44W स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 128GB मेमोरी से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display