Moto G71 5G पर है 4,000 रुपये का डिस्काउंट, इतने सस्ते में फिर नहीं मिलेगा 5G डिवाइस

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर Moto G71 5G लेने पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन इस सेगमेंट में काफी दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Moto G71 5G
Moto G71 5G

Motorola ने अपने नए और तगड़े 5G डिवाइस पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। कंपनी G-सीरीज के तहत आने वाले Moto G71 5G पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। अगर आप एक नया और शानदार 5G डिवाइस लेने का मन बना रहा हैं तो यह डील आपके काफी काम आ सकती है। दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर Moto G71 5G लेने पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन इस सेगमेंट में काफी दमदार फीचर्स के साथ आता है। इसमें Snapdragon 695 प्रोसेसर, 50MP प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप, लंबी चलने वाली 5,000mAh बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको Moto G71 5G का नया प्राइस, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Moto G71 5G का प्राइस और ऑफर

कंपनी ने इस फोन को 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था, जिस पर फिलहाल 4,000 रुपये की कटौती की गई है। यूजर्स अब इस फोन को 15,999 रुपये में ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart से खरीद सकते हैं, हालांकि यूजर्स को SBI Credit Card की मदद से 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है यानी यूजर्स इस दमदार 5G फोन को केवल 14,999 में खरीद पाएंगे। इसके साथ ही फोन पर Flipkart Axis Bank Card की मदद से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि यह खास ऑफर सीमित समय के लिए लागू है।

यह भी पढ़ेंः 3 दिन के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Nokia C21 Plus, जानें फीचर्स और कीमत

Moto G71 5G के फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का फुलएचडी+ मैक्स विजन एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें पंच-होल डिजाइन नजर आता है। डिस्प्ले पर 700निट्स पीक ब्राइटनेस मिल जाती है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 6 GB रैम और 2 GB वचुर्अल रैम सपोर्ट मिलता है, साथ ही 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। बैटरी के मामले में फोन में 5,000 एमएएच बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें, तो Moto G71 5G फोन एंड्रॉयड 11 आधारित माययूआई पर रन करता है। फोन को आईपी52 रेटिंग मिली हुई है, जिसकी मदद से फोन वाटर और डस्ट से बच सकता है।

फोन के कैमरा की बात करें, तो Moto G71 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 4 सेकंड में 100 km की रफ्तार पकड़ती है Triumph TE-1 इलेक्ट्रिक बाइक, जल्द होगी लॉन्च


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।