सस्ती कीमत में 5G के साथ Moto G13 फोन होगा लॉन्च, बड़े धांसू फीचर्स से होगा लैस

ताजा अपडेट के मुताबिक Motorola Moto G13 ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर देखा गया है। इससे साफ हो गया है कि मोटोरोला इस बजट फोन को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च कर सकता है।

49705

मोबाइल निर्माता Motorola हमेशा से भारतीय यूजर्स को बजट स्मार्टफोन की पेशकश करता रहा है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी एक और नया डिवाइस Moto G13 नाम से पेश कर सकती है। दरअसल Moto G13 को इससे पहले कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। जबकि ताजा अपडेट के मुताबिक Motorola Moto G13 ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर देखा गया है। इससे साफ हो गया है कि मोटोरोला इस बजट फोन को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च कर सकता है। बता दें कि अब तक Moto G13 फोन को Federal Communications Commission (FCC) और NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। जहां फोन के कुछ खास स्पेक्स भी सामने आये हैं। आइए, आगे जानते हैं इस नए मोटो डिवाइस में क्या कुछ मिलने वाला है।

Moto G13 Specifications

अब तक सामने आई सभी लिस्टिंग में Moto G13 स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि फोन बजट रेंज में काफी अच्छे फीचर्स से लैस होगा। FCC लिस्टिंग में पता चला है कि इस फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। जबकि लीक हुए रेंडर्स से यह भी पता चला है कि फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जाएगा। इसके साथ ही Moto G13 फोन में बढ़िया डुअल कैमरा सेटअप भी होगा।

यह भी पढ़ें:6000 रुपये सस्ता मिल रहा OPPO का यह 6GB रैम फोन, 50MP कैमरा से है लैस

जानकारी के लिए बता दें कि Moto G13 के बारे में ये भी सामने आया है कि फोन का डिस्प्ले AMOLED होगा। यूजर्स को डिस्प्ले पर 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर मिल सकता है, या फिर कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट दे सकती है। यानी की फोन 5G के साथ लॉन्च होना लगभग तय है। वहीं OS की बात करें तो Moto G13 फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ओएस पर रन करेगा।

Moto G13 Price

अगर Motorola Moto G13 में ऊपर बताए गए स्पेसिफिकेशंस मिलते हैं, तो फोन की कीमत भारत में 15,000 रुपये से कम हो सकती है। फोन में यूजर्स को 64 जीबी स्टोरेज के साथ 4GB से लेकर 12 GB तक रैम सपोर्ट भी मिल सकता है। वहीं, Moto G13 फोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है लेकिन इसे कंपनी आने वाले साल 2023 में पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ेंःकेवल 301 रुपये में आर्डर करें Redmi A1, 5000mAh बैटरी, 8MP डुअल कैमरा वाला है फोन

Web Stories