Motorola Moto G32 जल्द लॉन्च होगा, इस बड़ी वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

नए डिवाइस को NBTC सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। जहां फोन को मॉडल नंबर XT2235-3 के रूप में देखा गया है। वहीं इससे पहले फोन को BIS वेबसाइट पर भी देखा गया था।

Motorola Moto G32
Motorola Moto G32

Motorola ने भारत में साल 2022 की शुरुआत से लेकर अब तक कई स्मार्टफोन की शानदार रेंज पेश की है। जिसमें कुछ डिवाइस ने मार्केट में कुछ ही दिन पूर्व एंट्री की है। इन नए स्मार्टफोंस में Moto G82, Moto E32s, Moto G52 और Moto G22 शामिल है। कंपनी को सभी स्मार्टफोंस का दमदार रिस्पांस भी मिल रहा है। इसी बीच खबर मिल रही है कि मोटोरोला जल्द ही अपनी G-सीरीज में एक और मेहमान जोड़ने वाला है। जिसे Moto G32 नाम से बाजार में उतारा जा सकता है। फिलहाल नए डिवाइस को NBTC सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। जहां फोन को मॉडल नंबर XT2235-3 के रूप में देखा गया है। वहीं इससे पहले फोन को BIS वेबसाइट पर भी देखा गया था। आइये, आगे इस पोस्ट में आपको फोन से जुड़ी खास जानकारी डिटेल में बताते हैं।

Motorola Moto G32 जल्द होगा लॉन्च

Moto G32 स्मार्टफोन को NBTC सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर XT2235-3 के साथ देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक नया स्मार्टफोन 4G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आ सकता है। लॉन्च को लेकर कहा गया है कि नया डिवाइस जुलाई के पहले हफ्ते में एंट्री लेगा। साथ ही फोन को मोटोरोला के पहले पेश किए गए डिवाइस Moto E32 का रीब्रांड वर्जन माना जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः 20 जून को लॉन्च होगा Tecno Pova 3, कंपनी ने किया कन्फर्म

Motorola Moto G32 के फीचर्स

अगर मोटोरोला मोटो जी32 स्मार्टफोन मोटो ई32 का रीब्रांडेड वर्जन साबित हुआ तो फोन में 6.5 इंच का HD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें 1600×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90 Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर उपयोग होगा। स्टोरेज के मामले में फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिल सकता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी की बात करें, तो फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। Moto G32 Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला होगा।

फोन के कैमरा की बात करें, तो Moto G32 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें 16MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ेंः जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE का 4G वैरियंट, जानें क्या है खासियत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।