Motorola Moto G52 की खास जानकारी हुई लीक, जानें इस सस्ते फोन के दमदार फीचर्स

Motorola Moto G52
Motorola Moto G52

स्मार्टफोन के क्षेत्र में बड़े नाम वाली कंपनी Motorola के G-सीरीज का एक नया मोबाइल जल्द ही पेश हो सकता है। यह नया फोन Motorola Moto G52 के नाम से मार्केट में लाया जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी ने इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन, फोन को लेकर कुछ जानकारियां लीक हुई हैं, जिससे पता चलता है कि यह नया फोन कैसा होने वाला है। बता दें की कुछ 6 महीने पहले ही Motorola ने G सीरीज के सस्ते फोन Moto G31, G41, G51, and G71 पेश किए थे। वहीं, अब कंपनी द्वारा Motorola Moto G52 पेश किया जा रहा है। आइए विस्तार से जानें फोन में ग्राहकों को क्या मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः किफायती रेंज में लॉन्च हुआ OnePlus Bullets Wireless Z2 ईयरफोन, कीमत 1,999 रुपये

Motorola Moto G52 लीक फीचर्स

फोन में FHD प्लस रिजोल्यूशन और 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 P-OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट पर बेस्ड हो सकता है। साथ ही आपको बता दें कि यह प्रोसेसर G51 5G के प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 480+ से कम दमदार होगा। फोन में एड्रेनो 610 GPU दिया जा सकता है और यह 4जी तकनीक से लेस होना तय माना जा रहा है।
स्टोरेज के लिहाज से फोन में 4 और 6 जीबी रैम, 128 और 256 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा।

कैसा होगा कैमरा

फोन में 50MP का प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 MP डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है।
बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दिया जाना तय माना जा रहा है, लेकिन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को लेकर अभी जानकारी नहीं मिली है। वहीं, फोन IP52 रेटिंग के साथ डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट हो सकता है। साथ ही इसमें स्टीरियो स्पीकर दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 400 RPM Motor के साथ ये हैं हाई-स्पीड सीलिंग फैन, कीमत 1,300 रुपये से शुरू

बताते चलें कि, Motorola Moto G51 5G की कीमत €230 यानी लगभग 19,329 रुपये थी। अब देखना यह है की नया Moto G52 किस कीमत में सामने आता है, उम्मीद यही है की इसकी कीमत थोड़ी कम होगी।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।