7 जून को भारत में एंट्री करेगा Motorola Moto G82 5G, जानें कैसा होगा फोन

Moto G82 5G
Moto G82 5G

Motorola भारत में अपने नए स्मार्टफोंस की रेंज के साथ दबदबा बना रहा है। कल ही कंपनी ने नया और कम बजट वाला Moto E3s पेश किया था। वहीं, अब कंपनी 7 जून को एक तगड़े 5G डिवाइस के साथ सामने आने वाली है। दरअसल कंपनी अपनी G-सीरीज में नया Motorola Moto G82 5G डिवाइस लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पर टीजर भी जारी किया है। साथ ही नया मोटो G82 5G ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट कर दिया गया है। जहां फोन के फीचर्स और डिज़ाइन के बारे में भी जानकारी मिल रही है। बता दें कि, इससे पहले नए डिवाइस की एंट्री यूरोप में पहले ही हो चुकी है और अब यह भारत के ग्राहकों का दिल जीतने को तैयार है। आइये, आपको इस पोस्ट में फोन से जुड़ी डिटेल जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः गेमिंग के लिए आ रहा है जबरदस्त Asus ROG Phone 6, जानें क्या है तारीख

Motorola Moto G82 5G  कब होगा और कहा होगा लॉन्च

मोटोरोला का यह नया फोन 7 जून को भारतीय बाजार में दस्तक देगा। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि, Motorola Moto G82 5G को फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल स्टोर और मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भारतीय टेक मंच पर एंट्री मिलेगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो फोन के लिए ग्राहकों को Meteorite Gray और White Lily कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

Motorola Moto G82 5G के फीचर्स

Motorola G82 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट, DCI-P3 गमट, DC डिमिंग और 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर उपयोग होगा। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619L GPU मिल जाएगा। स्टोरेज के मामले में Motorola G82 5G में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 30W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगी। OS की बात करें तो Motorola G82 5G, Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित My UX पर रन करेगा। इसके साथ ही फोन IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जिस से फोन स्प्लैश प्रूफ बन जाता है और हल्का-फुल्का पानी लगने पर कोई दिक्कत नहीं आती।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Moto E32s, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

कैसा होगा कैमरा

मोटोरोला G82 5G डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।