डॉल्बी विजन के साथ Motorola Revou-Q QLED Smart TVs भारत में लॉन्च, जानें टीवी की कीमत और खूबियां

Motorola Revou-Q QLED Smart TVs

Motorola Revou-Q QLED स्मार्ट टीवी रेंज को भारत में फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया है। नई रेंज 50- और 55-इंच के दो साइज में आती है। इस त्योहारी सीजन में एक नया टीवी खरीदने के इच्छुक गेमर्स को आकर्षित करने के लिए वायरलेस गेमपैड के साथ इसे पेश किया गया है।

Motorola Revou-Q QLED टीवी डॉल्बी विजन, एचडीआर 10 सपोर्ट और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को भी सपोर्ट करते हैं। नए स्मार्ट टीवी मॉडल गेम्स और ऐप्स के लिए एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करता है। इसमें 60W के पावरफुल स्पीकर दिए गए हैं। Motorola Revou-Q TV रेंज का मुकाबला Mi QLED TV 4K और OnePlus TV Q1 सीरीज से होगा।

Motorola Revou-Q QLED Smart TVs की कीमत

भारत में मोटोरोला रेवो-क्यू 50-इंच QLED स्मार्ट टीवी की कीमत 49,999 रुपये है, जबकि मोटोरोला रेवो-क्यू 55-इंच QLED स्मार्ट टीवी की कीमत 54,999 रुपये है। दोनों नए मॉडल कंपनी की बिग बिलियन डेज सेल के एक हिस्से के रूप में रविवार, 3 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Motorola Revou-Q के फीचर्स

Motorola Revou-Q QLED स्मार्ट टीवी मॉडल में 50- और 55-इंच साइज के विकल्प हैं। दोनों एक्टिव क्वांटम कलर फिल्टर के साथ क्वांटम डॉट तकनीक से लैस हैं। टीवी में डॉल्बी विजन और एचडीआर10 सपोर्ट के साथ-साथ 102 प्रतिशत एनटीएससी कलर गेमट ​​भी है। बेहतर देखने के अनुभव के लिए गामा इंजन 2.2 भी है। मोटोरोला के नए टीवी गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन के साथ एंड्रॉयड 11 पर चलते हैं।

मोटोरोला रेवो-क्यू क्यूएलईडी स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर Realtek processor के साथ आते हैं, जो एआरएम माली-जी31 एमसी2 जीपीयू और 2 जीबी रैम के साथ जुड़ा हुआ है। 16GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है। इसके अतिरिक्त, टीवी में एक ऑटोट्यूनएक्स तकनीक है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ब्राइटनेस , कलर स्केल और कंट्रास्ट को कस्टमाइज किया जाता है।

मोटोरोला रेवो-क्यू टीवी में 30W हाई-ऑक्टेव ट्वीटर और डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ जोड़े गए 60W ट्विन स्पीकर भी शामिल हैं। नए टीवी में कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, एचडीएमआई 2.1 और यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।